KL Rahul की जगह ये 3 खिलाड़ी WTC Final में पा सकते हैं मौका, 2 तो हैं कप्तान रोहित शर्मा के करीबी दोस्त

 


आईपीएल 2023 के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) की चोट ने लखनऊ के साथ-साथ टीम इंडिया की भी चिंता बढ़ा दी है. दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले के लिए टीम इंडिया में जिन खिलाड़ियों को शामिल किया गया था, उसमे से कुछ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) से लगभग बाहर होते नजर आ रहे हैं. इन्ही में से एक नाम है केएल राहुल का जो खुद ही इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि वो आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा नहीं होंगे.

आज हम आपको इस मुकाबले के लिए केएल राहुल (KL Rahul) के ऐसे 3 परफेक्ट विकल्प बता रहे हैं, जो मैच विनर साबित हो सकते हैं.

इस खिलाड़ी का पलड़ा भारी

इस वक्त देखा जाए तो सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, सरफराज खान में से किसी एक खिलाड़ी को बीसीसीआई, केएल राहुल (KL Rahul) की जगह इंग्लैंड भेजने का फैसला ले सकती है.

दरअसल सूर्या को भी इंग्लैंड का वीजा तैयार रखने के लिए कहा गया है, जिन्होंने अभी तक केवल एक टेस्ट मैच खेला है, जिसमें वह कमाल नहीं कर पाए थे.

यह बात तय है कि उनकी बल्लेबाजी कमाल की है, जो केएल राहुल की जगह इस वक्त मौका पाने के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे हैं.

इन तीनों में से किसी एक की चमकेगी किस्मत

वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो घरेलू क्रिकेट में काफी लंबे समय से कमाल दिखाने वाले सरफराज खान का नाम भी इसमें नजर आ रहा है. इस खिलाड़ी को अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का अनुभव नहीं है, इसलिए बीसीसीआई इनके नाम पर विचार नहीं कर सकती है.

वहीं ईशान किशन के साथ भी यही समस्या है, जिन्हें टेस्ट क्रिकेट में अभी तक ज्यादा मौका नहीं मिला है. ऐसे में सूर्यकुमार यादव ही इस वक्त आगे नजर आ रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments