KKR vs LSG मुकाबले में फुटबॉल क्लब मोहन बागान को ट्रिब्यूट देने के लिए इस अनोखी जर्सी में नजर आएगी LSG, फैंस बोले- ”लगता है पान खाकर जर्सी बनाई है’

इस आईपीएल में टीमों ने एक नई रवायत शुरू की है, जिसके तहत टीमें अक्सर किसी न किसी मकसद से अपनी नियमित पोशाक के अलावा कभी-कभी किसी दूसरी पोशाक में नजर आने लगी है। हाल ही में गुजरात टीम को हैदराबाद के खिलाफ कैंसर पीड़ितों के समर्थन में लेवेंडर कलर की पोशाक में देखा गया था।

उससे पहले बैंगलोर भी राजस्थान के खिलाफ गो-ग्रीन के तहत ग्रीन पोशाक में नजर आई थी। अब इस बीच खबर आ रही है कि लखनऊ सुपर जायंट्स कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में दिग्गज भारतीय फुटबॉल क्लब मोहन बागान के हरे और मैरून रंग की पोशाक पहने नजर आएगी। खबर के बाहर आते ही फैंस लखनऊ टीम मैनजमेंट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। 

फुटबॉल क्लब मोहन बागान की पोशाक में नजर आएंगे लखनऊ के खिलाड़ी 

लखनऊ का अगला मुकाबला 20 मई को भारत में फुटबॉल के गढ़ कोलकाता में केकेआर के खिलाफ खेला जाना है। उस मुकाबले से पहले लखनऊ टीम की पोशाक सुर्खियों में है। दरअसल, LSG की टीम कोलकाता के खिलाफ ईडन गार्डन में भारतीय फुटबॉल क्लब मोहन बागान के रंगों वाली विशेष जर्सी में नजर आएगी।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि, ‘भारतीय फुटबॉल क्लब मोहन बागान को ट्रिब्यूट देने के लिए हम केकेआर के खिलाफ इस विशेष पोशाक में नजर आने वाले हैं।’

लखनऊ के इस ट्वीट के बाद टीम की नई जर्सी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। फैंस इसके लिए लखनऊ टीम मैनेजमेंट को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘चैंपियन के कपड़े पहनने से तुम चैंपियन नहीं बन जाओगे’, तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लगता है पान खाकर जर्सी बनाई है।’ इस तरह के कई और मजेदार कमेन्ट देखने को मिले।  

लखनऊ अभी 13 मुकाबलों में 7 जीत के साथ 15 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में गुजरात और चेन्नई के बाद तीसरे पायदान पर है। पिछले मुकाबले में लखनऊ ने मुंबई को करीबी अंतर से हराकर टॉप 2 टीमों में शामिल होने की ओर मजबूत कदम बढ़ाया है। अगर लखनऊ आखिरी मुकाबले में कोलकाता को बड़े मार्जिन से हराने में कामयाब होता है तो लखनऊ गुजरात के बाद दूसरे पायदान पर पहुंच सकता है।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments