KKR ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर किया हैरान, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब भी करना होगा CSK को इंतजार

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बीच चेन्नई के मैदान पर आईपीएल 2023 का 61वा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 6 विकेट से हराते हुए एक शानदार जीत दर्ज की है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के सामने 145 रनों का लक्ष्य रखा था जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 18.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की ओर से कप्तान नितीश राणा ने 44 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली। इसके अलावा रिंकू सिंह ने 43 गेंदों में 54 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के खिलाफ 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने एक वक्त पर मात्र 33 रनों पर तीन महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए थे। लेकिन उसके बाद कप्तान नितीश राणा और शानदार फॉर्म में चल रहे रिंकू सिंह के बीच एक मैच विनिंग साझेदारी हो गई जिसने चेन्नई की टीम से मैच छीन लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की ओर से दीपक चाहर ने 3 ओवर में 27 रन देकर तीन सफलता हासिल की। इसके अलावा कोई दूसरा गेंदबाज एक भी विकेट हासिल नहीं कर सका। और इस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा और चेन्नई की टीम अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है। अब चेन्नई को हर हाल में प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए अपना अंतिम मुकाबला जीतना होगा

0/Post a Comment/Comments