‘इससे ज्यादा लोग JCB की खुदाई देखने आते हैं’, पाकिस्तान के खाली स्टेडियम देख फैंस ने PCB को जमकर किया ट्रोल

न्यूजीलैंड टीम अभी अपने प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान दौरे पर आई हुई है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी-20 आई सीरीज खेली गई, जो 2-2 से ड्रॉ रही है। फिलहाल पांच वनडे मैचों की सीरीज दोनों टीमों के बीच खेली जा रही है। सीरीज के पिछले दो मुकाबले जीत कर पाकिस्तान 2-0 से आगे थी।

तीसरा मैच कल नेशनल स्टेडियम कराची में खेला गया था। कराची में खेले गए इस मुकाबले को 26 रनों से जीतकर पाकिस्तान वनडे सीरीज 3-0 अपने नाम करने में कामयाब रही है। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में कराची का पूरा स्टेडियम खाली नजर आ रहा है।

मैच के दौरान सुनसान नजर आया कराची का नेशनल स्टेडियम

2008 में श्रीलंका टीम पर हमले के बाद से पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी के अभी कुछ ही साल हुए हैं। श्रीलंका टीम पर हमले के बाद से जब टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से साफ इनकार कर दिया था। तब पीसीबी अपने घरेलू दर्शकों की दुहाई देते हुए क्रिकेट की बहाली की मांग करता था। पिछले कुछ सालों से पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी के बाद भी टीम अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मैदान तक खींचने में नाकाम हो रही है।

हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें कराची का नेशनल स्टेडियम दर्शकों की कमी के चलते एकदम खाली नजर आ रहा है।

वायरल तस्वीर पर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस पाकिस्तान की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि, ‘इतने लोग तो हमारे यहां JCB की खुदाई देखने पहुंच जाते हैं।’ इस तरह के कई और भी मजेदार कमेन्ट तस्वीर पर नजर आए।

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मुकाबला

नेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम इमाम उल हक की 90 रनों और कप्तान बाबर आजम 54 रनों की शानदार पारियों की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में 287 रन बनाने में कामयाब हुई।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम शानदार शुरुआत के बावजूद 261 रनों पर सिमट गई। न्यूजीलैंड की ओर से टॉम ब्लंडल ने 65 और कोल मकौंची ने 64 रनों की पारियाँ खेलकर भी टीम को जीत दिलवाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए।

देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

 

0/Post a Comment/Comments