‘रिटायर लेते ही कुछ भी बोलेगा’, IPL से संन्यास के बाद रायडू ने सुरेश रैना को लेकर दिया ऐसा बयान की भड़क उठे फैन्स

अंबाती रायडू आज से चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी हो गए हैं। रायडू ने अपने आखिरी मुकाबले के तौर पर आईपीएल फाइनल को चुना था। रायडू ने शानदार बल्लेबाजी से अपने इस आखिरी पारी को और यादगार बना दिया। रायडू ने छोटा-सा कैमियो दिखाते हुए 8 गेंदो पर 2 छक्कों और 1 चौके की मदद से 19 रन बनाकर चेन्नई को DLS के तहत मिले 15 ओवरों में 171 के लक्ष्य को हासिल करने में अहम भूमिका निभाई।

इस बीच मैच के बाद जियो सिनेमा पर सुरेश रैना के बारे में दिया अंबाती रायडू का बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सुरेश रैना ने चेन्नई को अपने हाथों से बनाया है- अंबाती रायडू

2019 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं करने के कारण भारतीय टीम के चयनकर्ताओं से नाराजी के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट को गुडबाय कहने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायडू ने आईपीएल से रिटायर होने के लिए एकदम सही समय चुना।

रायडू ने 28 मई को सोशल मीडिया पर आईपीएल फाइनल के बाद आईपीएल से रिटायरमेंट की बात फैंस के साथ शेयर की। लेकिन बारिश के कारण फाइनल मुकाबला 28 मई को रद्द करके 29 मई को खेलना तय हुआ। रिजर्व डे पर भी बारिश ने मुकाबले में खलल डाला, लेकिन बावजूद इसके चेन्नई ने गुजरात से अच्छा खेल दिखाकर मुकाबला अपने नाम किया।

मुकाबले में जीत के बाद जियो सिनेमा की ओर से मैदान पर मौजूद पार्थिव पटेल और सुरेश रैना ने अंबाती रायडू के इस खास दिन को लेकर बात की, जिसके जवाब में रायडू ने कहा, ‘ यह मेरे जीवन की शानदार पारी थी जो अब खत्म हो गई है। मैं इससे अधिक भगवान से नहीं मांग सकता था। मैं भाग्यशाली हूं कि इस शानदार मैच का हिस्सा रहा हूं। मैं इसके लिए जीवन भर मुस्कुरा सकता हूं। पिछले 30 सालों में मैंने जितनी भी मेहनत की है, मुझे खुशी है कि मैंने उसे इस मोड़ पर खत्म किया है।  मैं वास्तव में अपने परिवार, मेरे पिता को धन्यवाद देना चाहता हूं। उनके बिना यह संभव नहीं होता।’

इसके बाद रायडू ने सुरेश रैना से जुडे़ सवाल पर जवाब देते हुए कहा, ‘चेन्नई के लिए सुरेश रैना ने कई साल बहुत शानदार प्रदर्शन करके टीम के जीतने में अहम योगदान दिया है। आगे बात करते हुए रायडू ने कहाा  रैना ने चेन्नई को अपने हाथों से बनाया है।’  सोशल मीडिया पर रायडू के इस बयान के लिए फैंस जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। 

यहां देखिए वायरल बयान पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments