IPL 2023: हार्दिक पांड्या ने बर्बाद कर दिया इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर, अब संन्यास ही बचा है आखिरी रास्ता

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला गया, जहां हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. देखा जाए तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लगातार आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दौरान एक खिलाड़ी का दिल तोड़ते नजर आ रहे हैं, जिन्हें प्लेइंग इलेवन में एक बार भी मौका नहीं दिया गया.

इस खिलाड़ी का बर्बाद हुआ करियर

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं जयंत यादव है जिन्हें आईपीएल 2023 (IPL 2023) में गुजरात टाइटंस ने अपना हिस्सा जरूर बनाया है, लेकिन इस स्पिन गेंदबाज को गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला. चेन्नई सुपर किंग के खिलाफ इस मैच में उन्हें पूरी तरह नजरअंदाज किया जा चुका है.

अभी तक 14 लीग मैच में जयंत यादव केवल एक ही मुकाबले में नजर आए, जिसमें उन्हें इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर गेंदबाजी करने का मौका दिया गया था.

संन्यास के अलावा नही है कोई विकल्प

गुजरात टाइटंस से पहले आईपीएल 2020 में जयंत यादव मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. उस सीजन टीम चैंपियन भी बनी थी. उस वक्त फाइनल मैच में 4 ओवर में 25 रन देकर उन्होंने 1 विकेट हासिल किए थे.

अभी तक आईपीएल में इस खिलाड़ी के नाम 20 मैच में आठ विकेट दर्ज है, जहां हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के इस तरह लगातार नजरअंदाज करने के बाद इस खिलाड़ी के पास अब संन्यास के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है.

0/Post a Comment/Comments