IPL 2023 Qualifier 2 में परफॉर्म करने आ रही गुजराती सिंगर, फैंस बोले ‘इससे अच्छा भोजपुरिया बुलाते?’

IPL 2023 Qualifier 2: 26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल के 16वें सीजन का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा। मुकाबले में चार-चार बंगडी फेम गुजराती लोकगीत गायिका किंजल दवे परफॉर्मेंस करती नजर आएगी।

सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल के क्वालीफायर 2 में गुजराती स्वाद का तड़का लगाते हुए किंजल के गानों से दर्शकों का मनोरंजन करने की योजना बनाई है। इसके साथ 28 मई को खेले जाने वाले आईपीएल फाइनल में बोर्ड लाइट शॉ करने की प्लानिंग पर काम कर रही है। किंजल दवे की परफॉर्मेंस कि खबर के बाहर आते ही सोशल मीडिया पर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन देखने को मिला है।

IPL 2023 Qualifier 2: आईपीएल 2023 समापन समारोह नजर आएंगे कई बॉलीवॉड सितारे 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सितारों से सजी भव्य उद्घाटन समारोह की तरह समापन समारोह को भव्य बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार भारतीय क्रिकेट बोर्ड फिल्मी दुनिया के बड़े सितारों में शुमार ए.आर. रहमान और रणवीर सिंह को समापन समारोह में लाने कि तैयारी कर रहा है। पिछले साल भी दोनों सुपरस्टार्स ने आईपीएल 2022 के समापन समारोह में शानदार प्रदर्शन कर अहमदाबाद के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

उस समारोह में जहां रणवीर ने अपने शानदार डांस मूव्स से दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था, वहीं रहमान ने अपनी प्यारी आवाज से दर्शकों को इमोशनल कर दिया था। बता दें कि आज यानी 26 मई को क्वालीफायर 1 में हारने वाली गुजरात और एलिमिनेटर में जीतने वाली टीम मुंबई के बीच तगड़ा मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले के मीड इंनिंग में ही गुजराती लोकगीत गायका किंजल दवे अपने आवाज से अहमदाबाद के दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएगी। आज के मुकाबले में जीतने वाली टीम का मुकाबला 28 मई को अहमदाबाद के इसी मैदान पर चार बार कि चैंपियन टीम चेन्नई से होगा।

यहां देखिए खबर पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments