IPL 2023 Final के बाद जय शाह करेंगे पार्टी, पाकिस्तान की इस बर्बादी का मनाएंगे जश्न


आईपीएल के बाद भारतीय टीम 7 जून से इंग्लैंड के ओवल के मैदान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलना है। उसके बाद सितंबर में पाकिस्तान की मेजबानी में एशिया कप खेला जाना है, जिसके वन्यू के बारे में रोज नए-नए सनसनीखेज बयान देकर पीसीबी चैयरमैन आए दिन सुर्खिया बना रहे हैं।

बता दें कि, इस साल सितंबर में खेले जाने वाले एशिया कप को लेकर बड़ा बवाल चल रहा है और पाकिस्तान टूर्नामेंट को अपने ही देश में आयोजित करवाने के लिए अड़ा हुआ है। लेकिन भारत के सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरे को लेकर साफ इनकार करने से एशिया कप के आयोजन पर सवाबाहर

IPL 2023 Final के बाद एशिया कप की मेजबानी पर होगी मीटिंग

ऐसे में दोनों बोर्ड और दोनों देशों के फैंस यह जानने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं कि आखिर कब इस बारे में सब कुछ साफ-साफ होगा। इसी खबर पर अब एक बड़ी अपडेट आई है जो जल्द ही आपके इंतेजार को खत्म करेगी। इंडियन क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने 25 मई, गुरुवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL Final) के फाइनल के बाद एशिया कप 2023 के भविष्य के बारे में चर्चा की जाएगी।

इसके साथ ही शाह ने यह भी घोषणा की कि बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष 28 मई को होने वाले आईपीएल-2023 के फाइनल के लिए गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।

शाह ने कहा है कि, “बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के संबंधित अध्यक्ष 28 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले IPL2023 फाइनल की शोभा बढ़ाएंगे। हम एशिया कप के संबंध में रूपरेखा तैयार करने के लिए उनके साथ चर्चा करेंगे।”

इससे पहले, श्रीलंका क्रिकेट (SLC) और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने इस साल के एशिया कप टूर्नामेंट को पाकिस्तान से बाहर करने के मामले में इंडियन क्रिकेट बोर्ड का समर्थन किया था।

0/Post a Comment/Comments