IPL 2023: किस्मत के भरोसे नहीं बल्कि फिक्सिंग कर प्लेऑफ में पहुंची CSK!, लगातार 10वीं बार एमएस धोनी ने जीता टॉस

 


MS Dhoni: आईपीएल 16 में आज दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) के बीच खेला जा रहा है। दोनों ही टीमे इस मुकाबले को जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएंगी। जहां एक तरफ दिल्ली सम्मान बचाने उतरेगी तो दूसरी तरफ सीएसके ये मैच जीतकर प्लेऑफ में सीधे क्वालिफाई करने को देखेगी। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। यह 14 में से 10वीं बार हुआ जब एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीता हो। इसी बीच धोनी सहित पूरी सीएसके की टीम संदेह के घेरे में आ गई है। फैंस इसे मैच फिक्सिंग का नाम दे रहे हैं। उनका कहना है कि धोनी को आईपीएल जिताने के लिए यह किया जा रहा है।

सीएसके की टीम पर फिक्सिंग का साया

एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस साल के आईपीएल में बेहद शानदार रहा है। उन्होंने अब तक खेले गए 13 मैचों में से सात में उन्हें जीत हासिल की है,वहीं पांच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। एक मैच बारिश के चलते धुल गया था। 15 अंकों के साथ वह अंक तालिका में गुजरात टाइटंस के बाद दूसरे स्थान पर हैं। आज उनके सामने दिल्ली कैपिटल्स की टीम है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। यह 14 में से 10वीं बार हुआ जब एमएस धोनी ने टॉस जीता हो। इसी बीच धोनी सहित पूरी सीएसके की टीम संदेह के घेरे में आ गई है। फैंस इसे मैच फिक्सिंग का नाम दे रहे हैं। उनका कहना है कि धोनी को आईपीएल जिताने के लिए यह किया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments