GT vs LSG: रिद्धिमान साहा ने कर दी बड़ी भूल, उल्टा ट्राउजर पहन मैदान पर उतरे तो फैन्स ने जमकर उड़ाया मजाक

आईपीएल 2023 का 51वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। लखनऊ ने टॉस जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाजी करने को कहा। सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने लखनऊ के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया।

हालांकि, वह शतक से चूक गए। उन्होंने 43 गेंदों में 81 रनों की तूफानी पारी खेली। जिसमें 10 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। उनके अलावा शुभमन गिल ने नाबाद 94 रनों की पारी खेली। दोनों के शानदार बल्लेबाजी की बदौलत गुजरात ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 227 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

इसके बाद जब गुजरात फील्डिंग करने मैदान में आई तो रिद्धिमान साहा के साथ एक फनी वाकया हो गया। दरअसल, जब साहा फील्डिंग के लिए आए तो वह अपना ट्राउजर उल्टा पहनकर आ गए। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि स्पॉन्सर ट्राउजर के पिछले हिस्से में दिख रहे हैं। जबकि अन्य खिलाड़ियों के ट्राउजर में ये आगे था।

साहा की इस गलती को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया। लोगों ने तरह-तरह के मीम्स और कमेंट्स किए।

यहां देखें फैन्स के रिएक्शन्स

मुकाबले की बात करें तो गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 227 रनों का विशाल स्कोर बनाया। रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की और दोनों ने अर्धशतकीय पारी खेली।  इसके जवाब में लखनऊ ने तेज शुरुआत की। काइल मेयर्स और क्विंटन डी कॉक ने पहले विकेट के लिए 88 रनों की साझेदारी की। हालांकि 9वें ओवर में काइल मेयर्स 48 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उन्होंने 32 गेंदों का सामना किया और 7 चौके व 2 छक्के लगाए।

मेयर्स के आउट होने के बाद लखनऊ की रन गति पर लगाम लग गई। क्विंटन डी कॉक ने जरूर अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन मेयर्स और डी कॉक के अलावा लखनऊ का कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। इस तरह टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन ही बना सकी और मुकाबला 56 रन से हार गई।

0/Post a Comment/Comments