विराट कोहली ने शतक जड़ तोड़ा क्रिस गेल का अटूट रिकार्ड, तो अनुष्का शर्मा ने दिया Flying Kiss

RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आज रात आईपीएल  में अपना सातवां शतक जड़ते हुए टीम के पूर्व साथी क्रिस गेल का इंडियन प्रीमियर लीग का पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कोहली ने बेंगलुरू में गुजरात टाइटंस के खिलाफ RCB की जरूरी जीत के खेल में एक महत्वपूर्ण पारी खेली। उन्होंने 60 गेंदों में अपना शतक जड़ा और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। बता दें कि, यह कोहली का सीजन में लगातार दूसरा शतक है। कोहली ने टीम के पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी शतक जड़ा था।

आपको बता दें कि, क्रिस गेल ने टूर्नामेंट के 2018 संस्करण में लीग में अपना छठा और अंतिम शतक लगाया था, जब वह रॉयल चैलेंजर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। दिलचस्प बात यह है कि इस सीजन से पहले टूर्नामेंट में कोहली का आखिरी शतक 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल के दौरान आया था। लेकिन उन्होंने लंबे इंतेजार के बाद लगभग 4 साल बाद आईपीएल में शतक जड़ा। 

RCB vs GT: विराट कोहली की शतकीय पारी ने टीम को दिया हौसला

गौरतलब है कि आज का मैच बारिश के कारण देर से शुरू हुआ और ऐसी परिस्थितियों में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बैंगलोर ने पारी की शुरुआत बेहद ही अच्छे तरीके से की लेकिन कुछ ओवरों के बाद टीम की कमर टूट गई थी। हालांकि, बीच के ओवरों में नियमित विकेट गिरने के बाद भी विराट कोहली अंत तक टीके रहे उनकी शतकीय पारी के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स ने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए।

अनुष्का शर्मा ने कोहली के शतक पर दिया फ्लाइंग KISS

RCB के लिए प्लेऑफ मे क्वालीफाई करने का यह आखिरी मौका है और इस अहम मुकाबले में कोहली की वाइफ और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी। कोहली के शतक के बाद अनुष्का शर्मा बेहद ही खुश नजर आ रही थी और उन्होंने खड़े होकर कोहली के लिए तालियां बजाई और उसके साथ ही स्टार बल्लेबाज को फ्लाइंग KISS देते नजर आई।

RCB vs GT: देखें वह वीडियो

0/Post a Comment/Comments