अमेरिका में पढ़ाई करते हुए बाबर और रिजवान की तस्वीर हुई वायरल, फैंस बोले- ‘कितना भी पढ़ लो बोलना तो Definitely ही है’

पाकिस्तान क्रिकेट के मौजूदा स्टार बल्लेबाज बाबर आजम अक्सर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते पाकिस्तान में खूब पसंद किए जाते हैं। बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान हाल ही में न्यूजीलैड के खिलाफ खेली गई पांच मुकाबलों की टी-20 सीरीज में 2-2 की बराबरी पर रही थी, लेकिन पांच मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज को  4-1 से अपने नाम किया था।

इस बीच पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम की एक तस्वीर मोहम्मद रिजवान के साथ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

एग्जाम की तैयारी के लिए पढ़ते नजर आए बाबर-रिजवान

पाकिस्तानी खिलाड़ी अक्सर अपनी अजीबो-गरीब हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में रहते हैं। इस बीच बाबर आजम की पाकिस्तान के उपकप्तान मोहम्मद रिजवान के साथ एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान हाथ में पेपर लिए कुछ पढ़ते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान अभी अमेरिका में हैं। जहां उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में द बिजनेस ऑफ एंटरटेनमेंट, मीडिया और स्पोर्ट्स के शैक्षिक कार्यक्रम में दाखिला लिया है। इसके लिए दोनों खिलाड़ियों को हार्वर्ड बिजनेस स्कूल परिसर में होने वाली क्लासेस में हिस्सा लेना है। 

इस बीच दोनों खिलाड़ियों की एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें बाबर और रिजवान दोनों परीक्षा की तैयारी के लिए पढ़ते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में  रिजवान फर्श पर पढ़ाई करते दिख रहे हैं, जबकि बाबर एक कुर्सी पर लेटे हुए पढ़ते नजर आ रहे हैं। फैंस ने दोनों खिलाड़ियों की इस तस्वीर पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं।  

इस शैक्षिक कार्यक्रम पर बात करते हुए मोहम्मद रिजवान ने कहा कि, इतने बड़े मंच पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। हम हार्वर्ड में बीईएमएस कार्यक्रम के तहत दुनिया की सर्वश्रेष्ठ शैक्षिक संस्थान से सीखने के लिए आए हैं। मुझे यकीन है कि यह एक रोमांचक यात्रा होगी। 

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments