ओलंपिया D20 2023, दिन 5: पेसिफिक स्टार बने चैंपियन, फाइनल में DGTX स्ट्राइकर्स को 5 विकेट से हराया

ओलंपिया डी20 टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला पेसिफिक स्टार्स और DGTX स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया। 

ओलंपिया D20 2023: 16 मई 2023 को ‘ओलंपिया डी20’ टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया। टोयम वॉरियर्स यूएससी ब्लास्टर्स को हराकर परेशान करना चाह रहे थे, क्योंकि ब्लास्टर्स के पास मुकाबला जीतकर फाइनल में जगह बनाने का मौका था। हालाँकि, पैसिफिक स्टार्स और DGTX स्ट्राइकर्स दोनों ही इस मैच का बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे की क्या ब्लास्टर्स मुकाबला जीत पाएंगे या नहीं।

ओलंपिया D20 2023 टूर्नामेंट के पांचवें दिन के दो मैचों का परिणाम इस प्रकार है:

मैच 1: टोयम वारियर्स बनाम यूएससी ब्लास्टर्स

दुर्भाग्य से, बारिश के कारण खेल को रद्द कर दिया गया। बता दें कि, यह ग्रुप स्टेज के राउंड 2 की आखिरी भिड़ंत थी। जैसे ही यह मैच रद्द हो गया, टोयम वारियर्स पांच मैचों में छह अंकों के साथ अंतिम स्थान पर रहा। यूएससी ब्लास्टर्स पांच मैचों में आठ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही। पैसिफिक स्टार्स छह मैचों में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहा जबकि डीजीटीएक्स स्ट्राइकर्स छह मैचों में 12 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर बनी रही।

इस प्रकार, ओलंपिया डी20 टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला पेसिफिक स्टार्स और DGTX स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया। 

मैच 2, फाइनल:पेसिफिक स्टार्स बनाम DGTX स्ट्राइकर्स

इस भिड़ंत से पहले ये टीमें टूर्नमेंट में दो बार आमने-सामने हुई थीं। दोनों टीमों ने उन मौकों पर एक-एक जीत दर्ज की। इसलिए, इन पक्षों के बीच एक रोमांचक फाइनल मुकाबले के लिए मंच तैयार किया गया था। पेसिफिक स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए स्ट्राइकर्स की टीम 20 ओवर में 112 रन पर ढेर हो गई। स्टार्स के लिए जोइस एनटेम्शियास ने चार ओवर में 21 रन देकर चार विकेट लिए। जवाब में पैसिफिक स्टार्स ने लक्ष्य को 17.1 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। स्टार्स के तल्हा मुहम्मद ने चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। उन्होंने 10 गेंदों में एक चौके सहित आठ रन भी बनाए। इस प्रकार, स्टार्स ओलंपिक D20 टूर्नामेंट के उद्घाटन सत्र के चैंपियन बन गए।

0/Post a Comment/Comments