“ये जीत उनकी वजह..” CSK को हराकर नितीश राणा ने इस खास शख्स को दिया जीत का श्रेय, तो धोनी के लिए कही बड़ी बात


Nitish Rana:
आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 61वां लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच सीएसके के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें कोलकता ने 6 विकेट से जीत को अपने नाम दर्ज कर लिया। 145 रनों का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 18.3 ओवर में 4 विकेट पर बड़ी ही आसानी से साथ टारगेट को चेज कर लिया। केकेआर की इस जीत के बाद टीम के कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) बेहद खुश दिखाई दिए। केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने इस जीत का पूरा क्रेडिट टीम के हेड कोच को दे दिया।

जीत के बाद नीतीश राणा

केकेआर के कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) ने मैच में जीत प्राप्त करने का बाद बातचीत के दौरान टीम के हेड कोच चंद्रकांत पंडित को ही इस जीत का सारा क्रेडिट दिया। राणा ने कहा कि,

“टॉस के दौरान भी मैंने कहा था कि यदि सभी 3 विभाग अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो हमारी जीत की संभावना अच्छी है। हालाँकि राणा ने कल के मैच में कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी अच्छी की थी।”

नितीश राणा (Nitish Rana) ने हैड कोच को लेकर कहा कि,

“इस जीत का क्रेडिट चंदू सर (कोच चंद्रकांत पंडित) को देना होगा- मैं शुरू में तो भारी रोलर लेने के पक्ष में नहीं था मगर उन्होंने इसके लिए जाने पर काफी जोर दिया। मुझे डर था कि कहीं पिच टूट ना जाए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और बॉल अधिक टर्न नहीं हुई। कोलकता को छोड़कर हर टीम को घरेलू मैदान का लाभ मिला है।”

धोनी को लेकर भी बोले राणा

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) ने इस दौरान चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि,

“एमएस धोनी के बहुत सारे फैंस हैं और रिंकू सिंह भी उन्हीं तमाम फैंस में से एक हैं। उन्हें चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान से कुछ साइन की गई यादगार चीजें भी मिल रही हैं।”

बता दें कि कल के मैच में नीतीश राणा ने भी रिंकू के साथ मिलकर बेहद ही शानदार बल्लेबाजी की थी और टीम के लिए मात्र 44 गेंदों में नाबाद 57 रन भी बनाए। इस दौरान उन्होंने 1 छक्का और 6 चौके भी जड़े।


0/Post a Comment/Comments