“वो धोनी खुद को क्या समझता है?” जडेजा भूल रहे हैं मर्यादा, CSK सीईओ के सामने की नौटंकी; वीडियो वायरल

 


23 मई को चेपॉक में गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहले क्वालीफायर मैच के बाद CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन को ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को सांत्वना देते देखा गया। यह वीडियो इंटरनेट पर फिलहाल आग की तरह से फैल गया है। आप सोचेंगे की ऐसा क्या है इस वीडियो में की लोग इसे वायरल कर रहे हैं। दरअसल, जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा ने कर्मा से जुड़ा एक ट्वीट पोस्ट कर सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है।

मामला कुछ ऐसा है कि DC बनाम CSK मैच के बाद कप्तान धोनी को रवींद्र जडेजा के साथ बातचीत करते देखा गया। हालांकि, वह वीडियो कुछ ऐसा था जिसमें फैंस को यह समझ गया की दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। क्योंकि उस मैच के बाद ही रवींद्र जडेजा ने कर्मा को लेकर ट्वीटर पर पोस्ट शेयर किया था। 

आइए देखें गुजरात के खिलाफ मैच के बाद वायरल हुआ वह वीडियो

आपको बता दें कि दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद दोनों के बीच का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें धोनी जडेजा को गुस्से में कुछ कहते दिखाई दे रहे थे। यह मामला बेहद ही गरमाया हुआ था कि इस बीच 13 सेकंड के वीडियो ने जले पर नमक छिड़कनें का काम किया है। वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने ट्विटर पर जडेजा से CSK में बने रहने का अनुरोध किया। एक यूजर ने लिखा, ‘वो खुश नहीं दिख रहे हैं।’ एक अन्य ने कमेंट किया, “चिंता की कोई बात नहीं जडेजा पूरे मैच के दौरान मुस्कुराते रहे।”

एक अन्य यूजर ने जडेजा का समर्थन किया और लिखा, “जडेजा का सम्मान किया जाना चाहिए क्योंकि वह CSK के स्तंभों में से एक हैं।” जबकि जडेजा और धोनी के बीच संभावित अनबन के बारे में आधिकारिक जानकारी अभी तक बाहर नहीं हुई है। लेकिन सीईओ काशी विश्वनाथन की बात ने निश्चित रूप से लोगों के दिल और दिमाग में सेंध लगा दी है।

0/Post a Comment/Comments