CSK vs KKR: आंखे लाल कर मैच के दौरान अंपायर से भिड़ गए नीतीश राणा; जानिए कारण?


चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए।

CSK vs KKR: आईपीएल 2023 के 61वें गेम में रविवार, 14 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और नीतीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच महामुकाबला चल रहा है। 

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स से शर्मनाक हार के बाद कोलकाता इस मैच में उतरी है। KKR को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए इस मैच में न सिर्फ जीत हासिल करनी है बल्कि इस मुकाबले को एक अच्छे अंतर से जीतना होगा। क्योंकि, टूर्नामेंट में प्लेऑफ़ में क्वालीफाई करने के लिए उनकी संभावनाएं धूमिल दिख रही हैं। इसलिए KKR आज के मुकाबले में जीत के लिए भूखी है। दूसरी ओर, चेन्नई स्टैंडिंग में काफी अच्छे पायदान पर है। ऐसे में आज चेन्नई अगर मैच जीत जाते हैं तो वह 2 पॉइंट्स हासिल कर प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी। 

मैच की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन टीम की बल्लेबाजी आज बेहद ही फीकी रही। शुरुआती झटके के बाद शिवम दुबे ने टीम की डूबती नैया को बचाने का जिम्मा उठाया और चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। शिवम दुबे ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 48 रनों की नाबाद पारी खेली।

CSK vs KKR : बीच मैच में अंपायर से भिड़े नीतीश राणा

हालांकि, मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जो काफी सुर्खियों में है। हुआ ऐसा कि KKR के कप्तान पहली पारी के आखिरी ओवर के दौरान अंपायर से भिड़ गए। इसके पीछे का कारण यह था कि नीतीश के द्वारा तय समय में ओवर नहीं खत्म किए गए। इसलिए आखिर ओवर में 22 यार्ड के बाहर लगाए गए 1 खिलाड़ी को अंदर बुलाया गया। लेकिन पता नहीं इस बात से नीतीश इतना क्यों नाराज हुए और वह अंपायर से भिड़ गए। उन्हें शायद ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि वह खेल भावना के विरुद्ध है। उन्हें अंपायरों के फैसले का सम्मान करना चाहिए था।

0/Post a Comment/Comments