विराट कोहली को Bowling की प्रैक्टिस करता देख फैंस का चकराया सिर, बोले- “अब्बा नहीं मानेंगे बेटा…. “

14 मई को आईपीएल 2023 के 60वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को उसके होम ग्राउन्ड पर 112 रनों से हराकर, अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए उस मुकाबले में बैंगलोर ने बैटिंग से लेकर फील्डिंग और गेंदबाजीं में राजस्थान से बेहतर प्रदर्शन किया था, जिसका तोहफा बैंगलोर को नेट रन रेट में बढ़त के रूप में मिला।

आज यानी 18 मई को बैंगलोर का मुकाबला SRH से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। बैंगलोर के लिए आज का मुकाबला प्लेऑफ का सफर जारी रखने के लिए बहुत अहम है। वहीं हैदराबाद पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। लेकिन वह बैंगलोर का खेल बिगाड़ना चाहेगी। हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें कोहली नेट पर गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।

नेट्स पर गेंदबाजी करते नजर आए कोहली

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में तमाम रिकॉर्ड्स बनाकर अपनी शानदार बल्लेबाजी को तो साबित कर रखा है। कोहली ने आईपीएल में भी कई अनोखे रिकॉर्ड्स अपने बल्लेबाजी से अपने नाम कर रखे हैं। लेकिन गेंद के साथ विराट का अनुभव आईपीएल में अब तक अच्छा नहीं रहा। आपको 2012 में चेन्नई के खिलाफ खेला गया बैंगलोर का मुकाबला शायद याद हो, जिसमें विराट ने अपने एक ओवर में 28 रन लुटाकर बैंगलोर को जीता हुआ मुकाबला हरवा दिया था।

उस मुकाबले में कोहली की गेंदबाजी की धज्जियां चेन्नई के घातक बल्लेबाज एल्बी मोर्कल ने उड़ाई थी। उस मुकाबले के बाद कोहली को कम ही बार गेंदबाजी करते देखा गया है। इस बीच हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले कोहली नेट्स पर गेंदबाजी करते नजर आए, तो उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। फैन को एल्बी मोर्कल की याद आने लगी।

आज के मुकाबले की बात करें तो हैदराबाद अभी 12 मुकाबलों में 4 जीत के साथ आठ अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर मौजूद है। वहीं बैंगलोर इतने ही मुकाबलों में छह जीत के साथ अब तक प्ले ऑफ की रेस में बनी हुई है। अगर आज का मुकाबला बैंगलोर जीतने में कामयाब रही तो बैंगलोर के पास प्ले ऑफ में पहुंचने के साथ टॉप 2 टीमों में अपना स्थान बनाने का भी मौका होगा।

यहां देखिए कोहली की तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments