सारा का रिश्ता पक्का! शुभमन गिल के शतक से खुश हुए सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर कही ये बात

 


गुजरात टाइटंस (GT) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विरुद्ध शानदार शतकीय पारी के दम पर मुंबई इंडियंस की टीम भी प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही। शुभमन ने आरसीबी के खिलाफ हुए इस मैच में 52 बॉल में 104 रनों की तूफ़ानी और नाबाद पारी खेली। इस पारी के दम पर गुजरात टाइटन्स की टीम ने आरसीबी को 6 विकेट से मात दी। जहाँ एक ओर शुभमन ने तमाम भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीता है, वहीं दूसरी ओर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी गिल के शतक पर शानदार प्रतिक्रिया दी है।

सचिन ने किया कमाल का ट्वीट

आपको बताते चलें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की इस हार के साथ ही सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) की मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में स्थान बनाने में सफल रही। मुंबई ने 21 मई को अपने घरेलू मैदान पर हैदराबाद के विरुद्ध मुकाबले में 8 विकेट से जीत हासिल करते हुए 16 अंकों तक पहुंचने में सफल रही थी। वहीं बेंगलोर इस हार के साथ 14 अंकों पर ही रुक गई।

अब शुभमन गिल (Shubman Gill) की शानदार शतकीय पारी पर दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बेहद ही मजाकिया अंदाज में उनकी तारीफ की है। सचिन ने एक ट्वीट किया और लिखा कि कैमरून ग्रीन और शुभमन गिल ने मुंबई इंडियंस के लिए बेहद ही शानदार बल्लेबाजी की है। विराट ने भी कमाल की पारी खेली और बैक-टू-बैक शतक जड़ा है। मुंबई को प्लेऑफ में देखकर बहुत ही खुशी हो रही है।

ट्वीट में गिल की तस्वीर

गौरतलब है कि सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) के इस ट्वीट में शुभमन गिल की तस्वीर भी दिखाई दी, सचिन इसके साथ ही ग्रीन और कोहली के भी फोटो शेयर किए हैं। सचिन के अलावा भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली और दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी गिल के शतक पर खुशी जताई। दोनों दिग्गजों के ट्वीट कर अपनी खुशी जाहीर की है। वास्तव में गिल इस तारीफ के हकदार भी हैं, क्योंकि उन्होंने सूझबूझ वाली पारी खेली और 200 के स्ट्राइक रेट से रन 104 रन अपने नाम ओर दर्ज किए हैं।

बहरहाल, सचिन तेंदुलकर के तारीफ करने के बाद से शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें तेज हो गई हैं। फैंस ये तक कयाल लगा रहे हैं कि जल्द ही दोनों की शादी होने वाली होने वाली है।

0/Post a Comment/Comments