“मुझे विराट मैम बोलो..” पैप्स ने गलती से अनुष्का शर्मा को कहा ‘सर’, तो विराट कोहली ने कैमरामैन की लगाई क्लास

क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मंगलवार को मुंबई में स्पॉट किए गए। दोनों स्टार कपल अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ एक शानदार डिनर करने के लिए निकले थे। दोनों फोटोग्राफर्स के सामने खड़े होकर तस्वीरें खिंचवाने के लिए रेस्टोरेंट से जब बाहर निकले। तब दोनों स्टार्स पैपराजी को अपनी-अपनी फोटो दे रहे थे तभी एक ने गलती से अनुष्का शर्मा को ही ‘सर’ कह डाला। इसपर विराट ने उसके खूब मजे लिए। बता दें कि मुंबई इंडियंस से हाल ही में हुए एक मैच के बाद ही टीम डिनर के लिए गई थी।

पैपराजी के लिए मजे

आपको बतात चलें कि पैपराजी विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तस्वीर ले रहे थे। इस दौरान भीड़ में खड़े एक पैपराजी कैमरे वाले ने अनुष्का शर्मा को मिसटेक से सर कहकर संबोधित किया। इस पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मजे लेते हुए कहा की विराट मैम भी बोल दे यार एक बार। दोनों इस दौरान ठहाके लगाकर हंसने भी लगे थे।

इस जबराकू जोड़ी के ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ एक कमाल की प्रिंटेड शर्ट पहनी हुए थे, वहीं अनुष्का शर्मा ने व्हाइट पैंट तथा ब्लैक हील्स के साथ व्हाइट स्ट्राइप्ड पैंट भी पहनी हुई दिखाई दी थीं। पैपराजी कैमरे के सामने दोनों फोटो क्लिक करवाने के बाद वापस अंदर की ओर चले गए।

मैच में मिली थी करारी हार

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी मंगलवार (09 मई 2023) को मुंबई इंडियंस से हार गई थी। ये हार बेहद ही शर्मनाक भी थी, क्योंकि 200 रनों के टारगेट को मुंबई के बल्लेबाजों ने 21 बॉल शेष रहते हुए ही चेज कर लिया। अनुष्का विराट के सभी मुकाबले देखने स्टेडियम में भी आ रही हैं। इस जोड़े ने 2017 में करीबी दोस्तों तथा परिवार के लिए एक निजी समारोह में इटली जाकर के शादी रचा ली थी। अनुष्का शर्मा पिछले कुछ सालों से एक्टिंग से काफी हद तक ब्रेक ले रखी हैं। उन्हें अंतिम बार फिल्म जीरो (2018) में अभिनेता शाहरुख खान तथा कैटरीना कैफ के साथ में देखा गया था।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments