“इस लल्लू लाल पर क्यों पैसे बर्बाद कर रहा अंबानी”, रोहित शर्मा डक पर हुए आउट तो भड़के फैंस

 


PBKS vs MI: आईपीएल 2023 का 46वां मुकाबला मोहाली में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और पंजाब को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने इस मौके का फायदा उठाया और कमाल की बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 20 ओवर में मात्र 3 विकेट खोकर 214 रन जड़ दिए।

मुंबई के लिए यह लक्ष्य थोड़ा बड़ा है, लेकिन उतना भी मुश्किल नहीं क्योंकि उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को धूल चटाई थी। वहीं, इस मैच में सभी की निगाहें कप्तान रोहित शर्मा पर थी कि  शायद वह आज अपने फॉर्म में आए।

बता दें कि राजस्थान के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में रोहित शर्मा मात्र 3 रन बनाकर आउट हुए थे। लेकिन, शायद उनसे उम्मीद लगाना बेकार ही था। आज भी रोहित ने इशान किशन के साथ पारी की शुरुआत की और 3 गेंद खेलकर बिना खाता खोले आउट हो गए। रोहित शर्मा की इस शर्मनाक पारी को देख फैंस का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया है।

PBKS vs MI: उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर गालियां दी हैं। आइए देखें फैंस का रिएक्शन

पंजाब के लिए लियम लिविंगस्टोन ने खेली धुआंधार पारी

PBKS के लिए पारी की शुरुआत प्रभसिमरन सिंह और कप्तान शिखर धवन ने की, लेकिन दोनों के बीच मात्र 13 रनों की साझेदारी हुई। प्रभसिमरन 9 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद शिखर धवन ने मैथ्यू शॉर्ट के साथ मिलकर 49 रनों की साझेदारी बनाई। लेकिन दोनों पीयूष चावला की फिरकी में फंसकर अपना विकेट गंवा बैठे। धवन ने 30 रनों की पारी खेली तो वहीं, मैथ्यू शॉर्ट भी 27 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इसके बाद लियम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा ने स्कोरबोर्ड को तेजी से आगे बढ़ाया। दोनों के बीच 119 रनों की साझेदारी देखने को मिली। पंजाब ने बस 3 विकेट खोए और निर्धारित 20 ओवर में इन धाकड़ बल्लेबाजों की पारी के बदौलत 214 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए।

इस पारी में सबसे ज्यादा रन लिविंगस्टोन ने बनाए, उन्होंने 42 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 82 नाबाद रन बनाए और मुंबई के गेंदबाजों को जमकर धुनाई की। उनको देखकर जितेश शर्मा ने भी अपना रंग बदला और 27 गेंदों में 49* रन ठोक दिए।

0/Post a Comment/Comments