‘बेटा हद में रहो…’, कोहली से भिड़ने वाले नवीन उल हक का राजीव शुक्ला के साथ बातचीत की तस्वीर वायरल, फैंस ने जमकर लिए मजे

आज यानी 3 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। चेन्नई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, जिसे गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन ने काफी हद तक सही ठहराया है।

खबर लिखे जाने तक लखनऊ ने 19 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 125 रन बना लिए। इसी बीच मैच बारिश के कारण रुका हुआ है। लेकिन मुकाबला शुरू होने से पहले लखनऊ के अफगानी तेज गेंदबाज नवीन उल हक की एक तस्वीर आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला के साथ बात करते हुए जमकर वायरल हो रही है।

नवीन उल हक की तस्वीर राजीव शुक्ला के साथ हुई वायरल

1 मई को खेला गया लखनऊ का पिछला मुकाबला दो बातों के लिए याद रखा जाएगा। एक नवीन उल हक की शानदार गेंदबाजी के लिए और दूसरा नवीन उल हक का भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के साथ भिड़ने को लेकर। बैंगलोर के खिलाफ खेले गए उस मुकाबले में नवीन को विराट कोहली के साथ एक बार नहीं कई बार बार लड़ते देखा गया।

उस मुकाबले के बाद विराट और गंभीर पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया गया। वहीं नवीन पर 50 फीसदी जुर्माना लगाया गया था। इस बीच आज के मुकाबले से पहले नवीन की राजीव शुक्ला से बात करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस ने नवीन और राजीव शुक्ला के बीच हुई बात को लेकर कई मजेदार कमेन्ट्स किए हैं।

पिछले दो मुकाबलों में नवीन का शानदार प्रदर्शन

विराट के साथ हुए विवाद से इतर पिछले दो मुकाबलों में नवीन की गेंदबाजी काफी शानदार रही है। बैंगलोर के खिलाफ नवीन ने अपने 4 ओवरों में 30 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। इससे पिछले मुकाबले में पंजाब के खिलाफ भी नवीन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 30 रन देकर इतने ही विकेट लिए थे।

हालांकि, आज चेन्नई के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले से पहले लखनऊ को जबरदस्त झटका लगा है। लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। उनकी गैरमौजूदगी में क्रुणाल पांड्या लखनऊ की कमान संभालते नजर आ रहे हैं।

देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments