एमएस धोनी के ‘जबरा फैन’ हुए जोस बटलर, माही की तारीफ कर जीता करोड़ों भारतीय का दिल

 


MS dhoni : महेंद्र सिंह धोनी विश्व क्रिकेट के एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी लोकप्रियता संन्यास लेने के बाद भी बिल्कुल कम नहीं हुई है। दरअसल उन्हें संन्यास लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से 3 साल से ऊपर का समय हो गया है लेकिन उसके बाद भी लोग उनका नाम लेते नजर आ रहे हैं। हाल ही में धोनी आईपीएल में चेन्नई के लिए भी शानदार कप्तानी करते नजर आ रहे हैं।

धोनी के चाहने वालो में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी भी हैं जो उनके मुरीद हैं। कुछ ऐसे खिलाड़ियों में जॉस बटलर का नाम शामिल होता है। बटलर ने हाल ही में धोनी की तारीफ़ में ऐसी बात कही है जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी के दीवाने हैं बटलर

महेंद्र सिंह धोनी विश्व क्रिकेट के ऐसे कप्तान है जो मैदान पर हमेशा शांत व्यवहार के लिए पहचाने जाते हैं। इस खिलाड़ी की कप्तानी बहुत शानदार होती है और हाल ही में उनके चाहने वालों में बटलर (Jos buttler)का नाम भी शामिल हो गया है। बटलर ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स के शो पर आकर धोनी को लेकर एक बड़ी बात कही है जिसने लोगों के दिलों को जीत लिया है। बटलर ने इस शो पर आकर कहा “धोनी मेरे हीरो हैं और मेरे जैसे करोड़ों फैंस के लिए भी धोनी हीरो है।

जोस बटलर ने धोनी की तारीफ में कहीं यह बात

धोनी एक ऐसा नाम है जो क्रिकेट की दुनिया में आज सबसे बड़े हो चुके हैं। इस खिलाड़ी की तारीफ कई पूर्व दिग्गज भी कर चुके हैं। हाल ही में अब जॉस बटलर ने भी धोनी की तारीफ के पुल बांधे हैं। जॉस बटलर (Jos buttler)ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में यह बताया है कि

“वह धोनी के सबसे बड़े फैन में से एक हैं और साथ में उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ वही नहीं बल्कि करोड़ों ऐसे लोग हैं जिनके धोनी आदर्श होंगे।”

बटलर के इस बयान की सभी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं जिन्होंने खुलकर अपने बयान को दिया है क्योंकि वाकई में धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो लाखों लोगों के आदर्श हैं और इसी वजह से बटलर भी यह मानते हैं कि धोनी जैसी उपलब्धि प्राप्त कर पाना किसी दूसरे खिलाड़ी के बस की बात नहीं है।

0/Post a Comment/Comments