यशस्वी जायसवाल को तुरंत भारतीय टीम में चुन लेना चाहिए, पूर्व महान खिलाड़ी की बड़ी प्रतिक्रिया


राजस्थान रॉयल्स की टीम के युवा बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के लिए आईपीएल 2023 बेहद शानदार रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल में अपने सारे मुकाबले खेल लिए हैं और फिलहाल वह दूसरी टीमों के नतीजों पर निर्भर है। लेकिन राजस्थान रॉयल्स की टीम के युवा बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में 14 मैचों में 48.08 की औसत से 625 रन बनाए जिसमें एक शानदार शतक भी शामिल रहा जो उन्होंने मुंबई के खिलाफ लगाया था।

अब इसी बीच भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने यशस्वी जायसवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुनील गावस्कर ने यशस्वी जायसवाल को लेकर कहा है कि अगर कोई बल्लेबाज टी20 क्रिकेट में 25 गेंदों में 40 या 50 रन बना रहा है तो वह टीम के लिए अच्छा कर रहा है।

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट पर बातचीत करते हुए कहा कि ” अगर कोई खिलाड़ी टी20 क्रिकेट में 25 गेंद में 40 या 50 रन बना रहा है तो वह टीम के लिए अच्छा कर रहा है। लेकिन अगर वह ओपनर है तो आप चाहेंगे कि वह 15 ओवर तक बल्लेबाजी करें और शतक लगाये और टीम को 190 और 200 के स्कोर तक पहुंचाये। यशस्वी जायसवाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है।

0/Post a Comment/Comments