“खुद के थाली में छेद करने चले”, भारतीय टीम ने बोर्ड से इन टीमों के खिलाफ स्पिन विकटों मांग की तो फैंस के आए मजेदार रिएक्शन

भारत कुछ महीनों बाद वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी करने वाला है। उससे पहले भारतीय टीम को कई अहम मुकाबले भी खेलने हैं, जिनमें इंग्लैंड के ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जानी वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी शामिल है।

WTC फाइनल के बाद सितंबर में भारतीय टीम को एशिया कप के मुकाबले खेलने हैं, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है। हालांकि, सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए। भारत ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है। लेकिन वनडे वर्ल्डकप से पहले इंडियन एक्स्प्रेस की एक हैरान करने वाली रिपोर्ट सामने आई है।

टीम इंडिया उठाना चाहती है घरेलू मैदानों का फायदा

इंडियन एक्स्प्रेस की इस रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इंडियन क्रिकेट बोर्ड से वर्ल्डकप में खेले जाने वाले मुकाबलों को लेकर बात की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, ‘टीम मैनेजमेंट ने बोर्ड से अनुरोध किया है कि ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच स्पिनरों की मदद करने वाले स्थलों पर आयोजित किए जाएं।’

बता दें कि पिछले दिनों खेली गई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान ऑस्ट्रेलियन मीडिया में भारतीय पिचों को लेकर खूब बातें हुई थीं।

बहरहाल, सभी मेजबान देश अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों के दौरान अपनी घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए टीम मैनजमेंट ने बोर्ड से बात की है। बता दें कि भारतीय टीम ने पिछले कुछ सालों में घर में धीमी पिचों पर अच्छा प्रदर्शन किया है। इस वजह से टीम प्रबंधन चाहता हैं कि बोर्ड इस बात का ख्याल रखते हुए वर्ल्डकप में SENA टीमों के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबलों के लिए मैदान तय करें। ताकि भारतीय टीम को घरेलू मैदानों का फायदा मिल सके। 

गौरतलब है कि आईपीएल के खत्म होने के बाद साल के अंत में होने वाले वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी किया जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले की वेन्यू तय हो चुकी है। दोनों देशों के बीच खेले जाने वाला वर्ल्ड कप का सबसे रोमांचक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। सामने आई इस रिपोर्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments