मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए ऋषभ पंत फोटो हुई वायरल, बढ़ा हुआ वजन देखकर फैंस बोले- ‘फट जाएगा भाई एक दिन’

भारतीय टीम के विकिटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे। पंत के एक्सीडेंट की भयावहता का अंदाजा कार की दशा देखकर लगाया जा सकता था। दिल्ली-हरिद्वार रोड पर हुए इस भयानक दुर्घटना में पंत की कार बुरी तरह जलकर खाक हो गई थी। कार की हालत देख पंत का जिंदा बच पाना किसी चमत्कार से कम नहीं था।

इस कार दुर्घटना के चलते पंत पिछले छह महीनों से क्रिकेट के मैदान से दूर है और आने वाले छह महीने पंत को चोट से उबरने में लगने वाले हैं। पंत कार दुर्घटना के चलते आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। साथ ही अगले छह महीनोंं में आने वाले अहम टूर्नामेंट में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए ऋषभ पंत

आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंत दिल्ली को सपोर्ट करते अरुण जेटली मैदान में नजर आए थे, जब पंत बैसाखी के सहारे स्टेडियम पहुंचे थे। उसके बाद एनसीए में पंत ने बिना सहारे के चलने का वीडियो भी शेयर किया था। इस बीच पंत का मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वारयल हो रहा है। फैंस वीडियो में पंत के बढे़ हुए वजन को लेकर मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

कार दुर्घटना में गंभीर रुप से चोटिल हुए पंत की जगह दिल्ली ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डविड वार्नर को टीम की कप्तानी सौपी थी। पंत के बारे में बात करते हुए दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिग ने कहा था कि, ‘ऋषभ के साथ जो हुआ वह हमारे नियंत्रण में नहीं था। हम उन्हें हर दिन याद करते हैं, वह इस टीम के दिल की धड़कन हैं। ऋषभ की जगह लेना आसान काम नहीं है।’

पोंटिंग के कहे अनुसार पंत की जगह कोई भी बल्लेबाज नहीं ले पाया। दिल्ली को इस सीजन में पंत की कमी बुरी तरह खली। दिल्ली का प्रदर्शन आईपीएल के इस सीजन में बेहद शर्मनाक रहा था। टीम खेले गए 14 मुकाबलों में से केवल 5 में जीत हासिल कर सकी।  

यहां देखिए पंत के वायरल फोटो पर फैंस का रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments