मैंने रोहित शर्मा को कभी भी जरूरी मुकाबलों में रन बनाते नहीं देखा, पूर्व खिलाड़ी ने दिया हैरान करने वाला बयान

 


गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच शुक्रवार को खेले गए दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को 62 रनों की हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ मुंबई इंडियंस की टीम का सफर आईपीएल 2023 में इस हार के साथ खत्म हो गया। गुजरात टाइटंस की टीम ने मुंबई को हराते हुए फाइनल में अपनी जगह बना ली। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम की ओर से सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ही बड़ी पारी खेल सके।

मुंबई इंडियंस टीम के लिए यह बड़ा मुकाबला था और जब भी कोई भी टीम बड़े मुकाबले खेलती है तो टीम की सबसे ज्यादा उम्मीद टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी से होती है और रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। लेकिन रोहित शर्मा के लिए यह आईपीएल बेहद खराब गुजरा। रोहित शर्मा पूरे आईपीएल में सिर्फ 332 रन ही बना सके और इस महत्वपूर्ण मुकाबले में भी वह फेल हुए और 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

रोहित शर्मा की खराब फॉर्म को लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज और फिलहाल आईपीएल में कमेंट्री कर रहे मैथ्यू हेडन ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है।

मैथ्यू हेडन ने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि ” मैंने रोहित शर्मा को कभी भी जरूरी मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करते नहीं देखा। ना ही भारतीय टीम के लिए और ना ही मुंबई इंडियंस की टीम के लिए। मैथ्यू हेडन के इस बयान से यह बात तो तय लगती है कि मैथ्यू हेडन ने रोहित शर्मा को काफी करीब से बड़े मुकाबलों में देखा है इसी वजह से उन्होंने यह बयान दिया है।

0/Post a Comment/Comments