उमरान मलिक के लगातार खराब प्रदर्शन पर भड़के रवि शास्त्री, बोले – “उसकी सोच ही गलत है क्योंकि…….”

Ravi Shastri : भारतीय प्रीमियर लीग का 16वा सीजन यानी की आईपीएल 2033 चल रहा है। इस सीजन में भी जाफी युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि इस सीजन में भारत के सबसे तेज़ गेंदबाज़ों में से एक उमराण मलिक (Umran Malik) का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है और उन्होंने इस सीजन में अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सीजन में वो न ही ज्यादा विकेट चटका पाए है न ही रन रोकने में टीम की मदद कर पाए है। इसी कारण अभी काफी एक्सपर्ट भी उनसे नाराज़ है।

रवि शास्त्री ने भी उमरान मलिक पर जताई नाराज़गी

भारत के विश्वकप विजेता और पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने उमराण मालिक (Umran Malik) को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा

“लोगों को अपनी गेंदबाजी समझनी होगी। उसको ये सोचना होगा कि वह जो सोच रहा है वह सही नहीं है। मैं यहां उमरान मलिक की बात कर रहा हूं। वो सिर्फ पेस, पेस और पेस के बारे में सोच रहा। उसको ये भी बताना चाहिए कि 150 किमी/घंटा की स्पीड वाली गेंद बल्ले से 250 किमी/घंटा की स्पीड से वापस भी हो सकती है।”

उन्होंने ये भी कहा कि

“उनको समझना होगा कि उन्होंने कैसे शुरू किया। जाहिर है मैनेजमेंट और कोच उसे वीडियो और फुटेज दिखाएंगे। वह क्यों और कहां गड़बड़ी कर रहा है। आपको उसे समझाना होगा कि वह क्या अलग कर सकता है।”

सनराइजर्स हैदराबाद कि भी स्तिथि खराब

ये सीजन सनराइजर्स हैदराबद के लिए भी अच्छा नही रहा है जहां वो इस वक़्त इस सीजन के अंक तालिका में 9वे स्थान पर है। उन्होंने अभी तक इस सीजन में 10 मुकाबले खेले है और इन 10 मुकाबलो में से वो मात्र 4ही मुकाबले जीत पाए गए। उनकी टीम में  लगातार संतुलन नही देखने को मिला है और उनके तरफ से भी कोई भी खिलाड़ी लगातार प्रदर्शन नही कर पा रहा है। हालांकि वो अभी भी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर नहीं हुए है और उनके पास अभी भी प्लेऑफ में जाने का अच्छा मौका है।

0/Post a Comment/Comments