“जमाई राजा को मिस कर रहे हैं” सचिन ने वाइफ और बेटी सारा के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, तो फैंस ने शुभमन गिल के जमकर लिए मजे

Shubman Gill: क्रिकेट जगत में महानतम खिलाड़ियों की अगर बात होगी तो सचिन तेंदुलकर का नाम सबसे उपर आएगा। उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर पूरी दुनिया में अपना लोहा मनवाया। बीते दिन उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने पिछले दिनों वह अपनी पत्नी और बेटी सारा के साथ एक गांव में गए थे। इसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। हालांकि इस पोस्ट पर शुभमन गिल (Shubman Gill) को जमकर ट्रोल किया गया। दरअसल फैंस ने उन्हें और सारा को जोड़कर उनके जमकर मजे लिए।

सचिन ने खास अंदाज में मनया जश्न

बीते दिन 24 अप्रैल को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौको को उन्होंने बड़ी ही अगल अंदाज में मनाया। दरअसल इस खास मौके को सेलिब्रेट करने पिछले दिनों वह अपनी पत्नी और बेटी सारा के साथ एक गांव में गए थे। इसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने बेटे अर्जुन का जिक्र करते हुए कहा था कि वह उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। इस पोस्ट पर शुभमन गिल (Shubman Gill) को जमकर ट्रोल किया गया। दरअसल फैंस ने उन्हें और सारा को जोड़कर उनके जमकर मजे लिए।

फैंस ने शुभमन गिल के लिए मजे

0/Post a Comment/Comments