शतकवीर कैमरून ग्रीन ने सुर्यकुमार यादव को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया अपनी शतकीय पारी का पूरा श्रेय


 जब मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट ने हार्दिक पंड्या के जगह ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन को अपनी टीम में शामिल किया था तब उनकी खूब आलोचना हुई थी. लेकिन आज कैमरून ग्रीन और मुंबई इंडियंस दोनों ने यह साबित कर दिया कि उनका फैसला कितना सही था.

आज करो या मरो वाले मैच में कैमरून ग्रीन ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया. ग्रीन ने 47 गेंदो में 8 चौके और 8 छक्के की मदद से 100 रन बनाए. इसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

कैमरून ग्रीन ने रोहित शर्मा को दिया शतकीय पारी का श्रेय

मैन ऑफ द मैच रहे कैमरन ग्रीन ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,‘रोहित के साथ यह एक शानदार साझेदारी थी. वह आईपीएल में इतना अनुभवी है. दूसरे छोर पर उनकी कप्तानी ने वास्तव में मदद की. पूरा एमआई सेट-अप शानदार रहा है, वास्तव में अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है. शीर्ष पर इरादे, यह तब मदद करता है जब आपके सामने ईशान और रोहित जैसे लोग हों और आपके बाद स्काई. हमारे पास पोली (पोलार्ड) भी मेरी मदद के लिए हैं. यह काफी अच्छा सेट-अप है. जब हमारे पास लगभग 20 रन प्राप्त करने थे, तो मैंने स्काई से इसे समाप्त करने के लिए कहा. तब हमारे पास कुछ रन बाकी थे, हम बस लाइन के ऊपर से छल करते गए.’

मुंबई जीता लेकिन प्लेऑफ में जगह नही है पक्की

मुंबई इंडियंस ने अपने अंतिम लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया और 16 अंक प्राप्त कर लिया. हालांकि अभी भी मुंबई इंडियंस की जगह प्लाऑफ में पक्की नही हुई है.

अगर राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपना अंतिम मैच गुजरात टाइटंस को हरा देती है तो फिर मुंबई इंडियंस प्लेऑफ से बाहर हो जायेगी. इस सीजन की यही खूबसूरती है कि प्लेऑफ की टीम अंतिम लीग मैच में पता चल रही है.

0/Post a Comment/Comments