रिंकू सिंह ने नीतीश राणा की वाइफ संग सेल्फी शेयर की तो फैंस बोले “तू कप्तान की बीवी पर ही….”

 


रिंकू सिंह: आईपीएल 2023 खत्म होने के कगार पर है और कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह शुरुआत से लेकर अंत तक सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने पूरे सीजन कमाल की पारी बल्लेबाजी की और बड़े- बड़े हस्तियों ने उनकी तारीफ भी की। रिंकू सिंह ने IPL के शुरुआती मुकाबले के दौरान गुजरात के यश दयाल की गेंद पर आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर लाइमलाइट हासिल की थी और तब से उन्होंने अपनी एक फिनिशर के रूप में पहचान बनाई है।

हालांकि, रिंकू सिंह अब किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, रिंकू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा की वाइफ के साथ एक तस्वीर डाली है। नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह तस्वीर में रिंकू सिंह के कंधे पर सर रखकर सेल्फ़ी खिंचाया है। साची ने खुद उस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

हालांकि, इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने अपने विचार साझा करना शुरु कर दिए। कुछ ने कहा कि रिंकू अगले मुरली विजय बनेंगे, तो कुछ ने कहा कि भाई कप्तान की बीवी को घुमा रहा है।

आइए देखें रिंकू सिंह-साची मारवाह की वह तस्वीर और फैंस का रिएक्शन

अभी मैं इंडिया टीम में सिलेक्शन के बारे में नहीं सोच रहा – रिंकू सिंह

कोलकाता के आखिरी मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिंकू सिंह से मीडिया ने इंडिया टीम में चयन को लेकर सवाल पूछा था, जिसपर रिंकू सिंह ने कहा “अभी में इंडिया टीम में सलेक्शन के बारे में नहीं सोच रहा हूं, यह मेरे हाथ में नहीं हैं। मैं उन चीजों पर जी तोड़ मेहनत करता रहूंगा, जो मेरे हाथ में होगी।’

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि अगर कोई युवा खिलाड़ी इस लेवल का प्रदर्शन कर रहा है, तो उन्हें सिस्टम में शामिल किया जाना चाहिए। ताकि इन खिलाड़ियों को टीम के आसपास रखने से उन्हें नई चीजें सीखने में मदद मिलेगी और यह उनको बेहतर बनाने में मदद करेगी।

हरभजन को लगता है कि यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह दोनों ही जिस तरह का शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, भारतीय क्रिकेट बोर्ड को उनके फॉर्म का अधिक से अधिक फायदा उठाना चाहिए।

0/Post a Comment/Comments