“बदनामी करने से…” भारतीय क्रिकेटर ने सिराज के बर्ताव को लेकर उठाए सवाल, तो फैंस ने लिया आड़े हाथों, अब खुद दी अपनी सफाई

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इन दिनों अपनी गेंदबाजी से ज्यादा मैदान पर अपने रवैये के लिए भी चर्चा में बने हुए हैं। पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मोहम्मद सिराज बल्लेबाज फिल साल्ट के साथ झगड़ते हुए भी दिखाई दिए थे, जिसके बाद मोहम्मद सिराज की कड़ी आलोचना हुई थी। वहीं, अब हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेटर शिखा पांडे (Shikha Pandey) ने बिना नाम लिए एक ऐसा ट्वीट किया जिसको लेकर मोहम्मद के फैन्स निराश हो गए और महिला क्रिकेटर को ही सोशल मीडिया पर ट्रोल करने पर उतारू हो चुके हैं।

पांडे ने किया ये ट्वीट

आपको बताते चलें कि दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध हुए मैच के बाद मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का नाम लिए बिना शिखा पांडे (Shikha Pandey) ने एक ट्वीट में लिखा कि ‘”बदनामी करने से…” भारतीय क्रिकेटर ने सिराज के बर्ताव को लेकर उठाए सवाल, तो फैंस ने लिया आड़े हाथों, अब खुद दी अपनी सफाई कोई भी गेम जीतने में मदद नहीं मिलेगी! बस कह रही हूं….!! बस यही बात आरसीबी आर सिराज के फैंस को बुरी लग गई और कुछ लोग शिखा को ही ट्रोल करने में बीजी हो गए।

ट्रोलिंग के बाद भी शिखा चुप नहीं बैठी और एक ओर ट्वीट कर लिखा कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की बॉलिंग की मैं हमेशा से ही फैन रही हूं। उन्होंने अपने अभी तक के क्रिकेटर करियर में जो हासिल किया है वह अपने आप में ही अविश्वसनीय, प्रेरक और अतुलनीय है। तो लोग जो इस बात को किसी ओर फील्ड में ले जा रहे हैं उनकी यह बहुत बड़ी गलतफहमी है।

मेरा उद्देश्य वो नहीं…

गौरतलब है कि इस मामले में शिखा पांडे ने लिखा कि मैंने कुछ ओर निहित किया है और मेर उद्देश्य वो नहीं, कृपया अपनी बातचीत कहीं ओर दिशा में ले जाएं। पांडे ने एक ओर ट्वीट में लिखा कि यदि आप सब को लगता है कि मेरे टीएल पर गाली देने से आप सब लोगों को अपनी बात मनवाने में सहायता मिलती है, तो कृपया इस तरह के काम को करना जारी रखें। मैं अपने लिए भी तो बोल सकती हूं, यह नहीं है। पी.एस. मैं इस वक्त तो बर्तन धोने के लिए रसोई में जा रही हूँ, मेरे पिताजी ने मेरेको रात का खाना बनाने में सहयोग करने को कहा है..

ये रहे खिलाड़ी के ट्विट्स:-

0/Post a Comment/Comments