सर्जरी के बाद बैसाखी के सहारे विदेश की सड़कों पर घूमने निकले केएल राहुल, आथिया के साथ शेयर की तस्वीर


टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी और आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने सर्जरी के बाद अपनी सबसे पहली फोटो शेयर की है। असल में आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान एलएसजी के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो गए। उनकी जगह पर क्रुणाल पंड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का कप्तान बना दिया गया है। हालांकि केएल राहुल भी इस दौरान तेजी से रिकवरी कर रहे हैं। चोट के कारण वह ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भी नहीं खेल पाएंगे।

राहुल ने शेयर की तस्वीर

आपको बताते चलें कि सर्जरी के बाद केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में तो वह सड़क पर वॉकर के सहारे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में वह अपनी पत्नी आथिया शेट्ठी के साथ में किसी शॉप या लिफ्ट के कैमरे में कैद होए हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि वहीं एक अन्य फोटो में वह फिर से एक बार वॉकर के साथ दिखे हैं।

वहीं इन तस्वीरों से तो यही पता चलता है कि भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। इससे पहले एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने अपनी सफल सर्जरी की भी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थी और वे इससे बेहद खुश भी थे। उन्हें पूरी तरह से फिट होने में अभी भी तकरीबन 2-3 महीने का समय लगने वाला है।

इस मैच में हुए थे चोटिल

गौरतलब है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) कुछ सप्ताह पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध हुए मैच में चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वह आईपीएल 2023 (IPL 2023) से बाहर हो गए। उन्हें चोट से उबरने के लिए एक जरूरी सर्जरी भी करवानी पड़ी। लोकेश राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी इसी कारण बाहर हो गए हैं। चोट से कुछ ही समय पहले बीसीसीआई ने राहुल को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच खातिर टीम में शामिल किया था। उनके वक्त पर फिट न होने के कारण ही बीसीसीआई ने WTC फाइनल के लिए घोषित टीम इंडिया में बदलाव किया है। अब लोकेश की जगह सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को टीम में जोड़ दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments