“मैंने पहले ही अंदाजा..” प्लेयर ऑफ द मैच बने रिली रोसो ने खोला अपनी कामयाबी का राज, तो वार्नर के लिए कही बड़ी बात

 


Rilee Rossouw : दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स (PBKS vs DC) से अपनी पिछली हार का बदला लेते हुए आईपीएल 2023 (IPL 2023) के कल के मैच में 15 से हरा दिया। धर्मशाला के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 214 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवरों में 198 रनों के स्कोर तक ही जाने में सफल हो सकी थी। पंजाब के लिए अथर्व तायडे ने 55 और लिविंगस्टन ने 94 रनों कि तूफ़ानी पारी थी। तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स की ओर से रिली रोसो (Rilee Rossouw) ने कमाल की 83 रनों की पारी खेली थी।

प्लेयर ऑफ द मैच बने रोसो

आपको बताते चलें कि अपनी टीम के लिए 83 रनों का बेहतरीन योगदान देने वाले रिली रोसो (Rilee Rossouw) में प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया था। वहीं इस खिताब को पाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के इस क्रिकेटर ने कहा कि,“सपोर्ट स्टाफ को मेरा धन्यवाद। मुझे बेहद ही खुशी हुई कि मैं टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन कर सकता हूं।”

रिली रोसो (Rilee Rossouw) ने अपने इस बयान में आगे कहा कि,“जैसा कि डेविड वॉर्नर ने उल्लेख किया था, यह एक बेहतरीन विकेट था। डेविड वॉर्नर ने शीर्ष पर बढ़िया साझेदारी की थी। मैंने आने वाली कुछ गेंदों की गति का अंदाजा लिया था। बस दिखाता है कि अंतिम बॉल फेंके जाने तक यह खेल समाप्त नहीं हुआ था। लियाम की भी एक आकर्षित पारी थी।”

“खेलना छोड़ा था, मैदान नहीं”, आखिरी ओवर में इशांत शर्मा ने 5 रन से दिलाई जीत, तो गुजरात को ट्रोल करते हुए फैंस ने की जमकर तारीफ

रोसो ने ला दी सुनामी

गौरतलब है कि रिली रोसो (Rilee Rossouw) ने कल के मैच में कमाल की पारी खेलते हुए अपने टीम के लिए तूफ़ानी अंदाज में 83 रन जड़े। वहीं उन्होंने इस दौरान मात्र 37 गेंदों का ही सामना किया था। इस ताबड़तोड़ पारी में रोसो ने 6 चौके और 6 छक्के भी जड़ दिए थे। उन्होंने कल के मैच में लगभग 221.62 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी। रोसो की पारी के चलते ही टीम का स्कोर 200 रनों के पार पहुंचा था। दिल्ली ने जीत के लिए फील्डिंग में जरूर विशेष योगदान नहीं दिया था, मगर कप्तान वॉर्नर को भी रोसो की पारी बेहद ही पसंद आई थी।

0/Post a Comment/Comments