मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद भी खुश हैं कप्तान एडेन मार्करम, कहा “उन दोनों ने पूरे सीजन टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया”

 


मुंबई इंडियंस के खिलाफ 8 विकेट के हार से सनराइजर्स हैदराबाद का यह सीजन समाप्त हो गया. हैदराबाद यह सीजन भूलना चाहेगी क्योंकि वह प्वाइंट टेबल में सिर्फ 8 अंकों के साथ अंतिम पोजिशन पर रही है. टीम के कप्तान एडन मार्करम टीम को संभाल नही पाए हैं. आइए उन्हीं के मुंह से सुनते हैं कि वह इस सीजन टीम के प्रदर्शन पर क्या सोचते हैं.

एडेन मार्करम ने मैच के बाद कही ये बात

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम ने कहा कि,‘आज बल्ले से अच्छा प्रयास रहा. आपको मुंबई इंडियंस के खिलाफ 200 से ज्यादा की जरूरत है. लड़कों ने अच्छा खेला, दुर्भाग्य से अंत गलत साइड पर हो गया. इस साल यह एक बड़ी चुनौती रही है (टीम का नेतृत्व करना), लोगों का बड़ा समूह, हम युवा पक्ष में हैं, अच्छा समूह आसपास होना चाहिए. हमने एक टीम के रूप में बहुत कुछ सीखा है.’

एडेन मार्करम ने भुवनेश्वर और क्लासेन की तारीफ में क्या बोला

जब आगे एडन मार्करम से विवरांत शर्मा और मयंक अग्रवाल के शतकीय साझेदारी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि, ‘यह लोगों के लिए एक अवसर था और उन्होंने इसे दोनों हाथों से लपका. क्लासी (क्लासेन) और भुवी (भुवनेश्वर) जैसे खिलाड़ियों ने पूरे सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया.’

आप से बता दें कि इस सीजन यह सनराइजर्स हैदराबाद का अंतिम मैच था. पूरे सीजन में वह चार मैच जीत पाए और प्वाइंट टेबल पर अंतिम पोजिशन पर रहे.

ऐसा रहा मैच

रोहित ने टाॅस जीतकर गेंदबाजी की. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तो यह आम मैच था लेकिन मुंबई को हर हाल में जीतना था. विवरांत शर्मा और मयंक अग्रवाल ने अर्धशतक लगाया तर सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 200 रन बना डाले. जवाब में हरफ़नमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन ने शानदार शतक लगाया और मुंबई इंडियंस ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया.

0/Post a Comment/Comments