“हम एक बैटर चाहते थे, जो गिल ..” हार के बाद बुरी तरह भड़के रोहित शर्मा, इन खिलाड़ियों को ठहराया जिम्मेदार

 


Rohit Sharma: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दूसरे क्वालिफायर में मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटन्स (MI vs GT) ने 62 रनों से हरा दिया। गुजरात के ही अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस महा मुकाबले में टाइटन्स ने 20 ओवर में टोटल 233 रन बनाए थे, जवाब में मुंबई इंडियंस की पारी 171 रनों पर ही सिमट कर रह गई। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस मैच में भी फ्लॉप रहे और केवल 7 गेंद में 8 रन बनाकर चलते बने। टीम को 62 रनों से मिली शर्मनाक हार पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी तथा बताया कि आखिर उनसे कहां चूक हो गई।

हार पर बोले रोहित

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि,“यह एक ग्रेट टोटल था, गिल ने वास्तव में अच्छी बैटिंग की थी। पिच वास्तव में अच्छा था। जीटी को 25 अतिरिक्त मिले, जब हमने बैटिंग की तो हम बहुत सकारात्मक थे। हम पर्याप्त साझेदारी नहीं कर पाए। ग्रीन तथा सूर्या ने अच्छी बल्लेबाजी की थी, मगर हम रास्ता भटक गए। हमने इसे एक बेहतर दरार देने की बात की थी, हमने पावरप्ले में भी विकेट गंवाए और इस प्रकार के टारगेट का पीछा करते वक्त गति नहीं मिली।”

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे कहा कि,“हम एक बैटर चाहते थे, जो गिल के तरह आखिर तक बल्लेबाजी करे। आप यह कभी नहीं जानते हैं कि एक पक्ष छोटा है तथा यह विकेट अच्छा था, कुछ भी हो सकता है, क्रेडिट जहां ये देय है, टाइटन्स ने अच्छा खेला था। हमने इसकी कभी उम्मीद नहीं की थी, उसे थोड़ा सा झटका जरूर लगा था, मुझे नहीं पता कि ईशान किशन चोटिल कैसे हुआ। हम अलग-अलग परिस्थितियों तथा अलग-अलग स्थितियों के अक्सर अनुकूल होने की बात करते रहे हैं।”

हमने ही अच्छा नहीं खेला- रोहित

हार की जिम्मेदारी पूरी टीम पर गिराते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि,“मैं उस पर गौर नहीं करूंगा, हमने यह मैच जीतने के लिए बढ़िया नहीं खेला था। इस गेम को खेलने तथा तीसरे के रूप में क्वालीफाई करने से हमें काफी आत्मविश्वास भी मिलता है, हमारी बैटिंग सबसे बड़ी सकारात्मक रही थी, कुछ युवा क्रिकेटर विशेष रूप से इस सीजन को अलग ही बनाते हैं और आप यह देखें कि आप टीम के लिए क्या कर सकते हैं। इस सीजन में तमाम गेंदबाजी ने टीमों को चुनौती दी है।”

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया कि, “पिछले मैच में जो हुआ उसे देखते हुए हमारा प्रदर्शन बढ़िया रहा। गिल को इसको लेकर श्रेय देना चाहिए, वह बेहतरीन फॉर्म में हैं और मुझे काफी उम्मीद है कि वह इसे आगे भी जारी रखेगा। टिम को इस सीजन के दौरान हमने एक बड़ी भूमिका दी है, इसमें कुछ सटीक परिस्थितियां हैं जहां वह बैटिंग करने जा रहे हैं। विष्णु विनोद एक अच्छा प्लेयर है और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से हमेशा देखा है और मैं आज निर्णय में कुछ भी नहीं देख पा रहा हूं, गुजरात टाइटन्स ने अच्छा खेला।”

0/Post a Comment/Comments