“जब मैं बैटिंग पर गया तो..” प्लेयर ऑफ द मैच बने रिंकू सिंह ने अपनी तूफानी पारी का किया खुलासा, बताया कैसे टीम को दिलाई जीत

रिंकू सिंह : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 61वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स कोलकता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) से अपने ही घर में हार गई है। केकेआर की टीम ने 145 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए मात्र 18.3 ओवर में ही इस अहम मैच जीत कर अपने नाम कर लिया। इस मैच में केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) तथा नितीश राणा ने कमाल की बल्लेबाजी की और टीम को एक शानदार जीत भी दिलाई। इस जीत की कोलकता को इस वक्त सख्त जरूरत थी, क्योंकि यदि कल केकेआर मैच हार जाती तो प्ले ऑफ की रेस से पूरी तरह से बाहर भी हो जाती।

प्लेयर ऑफ द मैच बने रिंकू

आपको बताते चलें कि कल के मैच में बेहद ही शानदार पारी खेलने के कारण रिंकू सिंह (Rinku Singh) को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। इस खिताब को जीतने के बाद रिंकू सिंह ने कहा कि,

“हमने जल्दी ही कई विकेट गंवाए थे, जब मैं बैटिंग पर गया तो नीतीश भैया ने कहा कि यह बेहद ही कठिन विकेट है। सिंगल के लिए देखेंगे और कमजोर गेंदों का लाभ उठाएंगे।”

रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने आगे कहा कि,

“मैं घरेलू क्रिकेट में एक ही पोजीशन पर बैटिंग करता हूं, उसी तरह से मैं खेलता हूं। मैं अच्छा खासा खाता रहता हूं, हमेशा मैं शक्ति रखता हूं। इसके पीछे बहुत ही मेहनत है।”

बता दें कि रिंकू सिंह ने इससे पहले भी टीम को कई बार तारणहार बनकर जीत दिलाई है और इस सीजन में लगातार रिंकू ने प्रभावित किया है।

मैच में किया शानदार प्रदर्शन

गौरतलब है कि रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने कल के मैच में उस समय टीम को संभाला जब उनकी टीम को उस खिलाड़ी की सबसे ज्यादा जरूरत थी। रिंकू ने चैन्नई की बेहद ही धीमी पिच पर भी अपना अर्धशतक पूरा किया और केकेआर को मैच में विजयी बनाया। रिंकू ने इस दौरान 54 रनों की पारी खेली थी, वो भी मात्र 43 बॉल का समाना करते हुए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 125 का रहा और इस पारी में 4 चौके और 3 छक्के भी जड़े। रिंकू के अलावा कप्तान नीतीश राणा ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 57 रनों की पारी खेली। इन दोनों के कारण ही टीम को कल के मैच में 6 विकेट से जीत प्राप्त हुई।

0/Post a Comment/Comments