जडेजा-धोनी के बीच हुई है लड़ाई! मैच के बाद जड्डू ने गले लगाने से साफ किया मना! देखें वीडियो

जडेजा-धोनी: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में एक महत्वपूर्ण मुकाबले में, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2023 के अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ी। CSK को प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए एक जीत की आवश्यकता थी, और उन्होंने इस मुकाबले में प्रभावशाली तरीके से जीत हासिल की। इस जीत के साथ चेन्नई टूर्नामेंट में क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन गई है।

हालांकि, मैच के बाद धोनी और रवींद्र जडेजा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जडेजा कप्तान धोनी से थोड़े खफा दिख रहे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया है। वीडियो में लग रहा है कि जडेजा-धोनी के बीच कुछ ठीक नहीं है।

क्या है मामला?

मैदान पर CSK के खिलाड़ी एक-दूसरे को जीत की बधाई दे रहे थे और प्लेऑफ में पहुंचने पर धोनी को जडेजा के साथ गर्मजोशी से बातचीत करते देखा गया। जडेजा के चेहरे पर कोई मुस्कान नहीं थी जब उन्हें धोनी कुछ समझा रहे थे। इसके बाद धोनी ने डग आउट की ओर जाते हुए जडेजा के कंधे पर हाथ डाली लेकिन फिर बाद में रुक गए और अपने हाथ हटा लिए। वीडियो में धोनी, जडेजा पर गुस्सा करते दिखे।

ट्विटर पर कुछ लोगों को लगा कि दोनों खिलाड़ियों के बीच दरार है और उम्मीद है कि जडेजा अगले सीजन के लिए टीम का हिस्सा बने रहे। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, बल्कि धोनी उन्हें चार ओवर में 50 रन देने के लिए कुछ बातें समझा रहे हैं।

आइए देखें जडेजा-धोनी का यह वीडियो

चेन्नई ने शानदार जीत के साथ किया क्वालीफाई

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रनों से हराकर अंकतालिका में 17 अंकों का साथ दूसरे नंबर पर है। इस मैच में CSK ने रुतुराज गायकवाड़ (79) और डेवोन कॉनवे (87) के बेहतरीन अर्धशतकों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 223 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

224 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम के लिए केवल कप्तान डेविड वार्नर ही एक छोर से संघर्ष करते रहे। उन्हें दूसरे छोर से कोई सहायता नहीं मिली नतीजन दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 146 रन ही बना सकी। वार्नर ने 58 गेंदों में 7 चौके और 5 छक्कों की बदौलत 86 रन बनाए। वार्नर के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका।

CSK की तरफ से दीपक चाहर ने तीन, महेश तीक्ष्णा और मथीसा पथिराना ने 2-2 व रवींद्र जडेजा और तुषार देशपांडे ने 1-1 विकेट लिया।

0/Post a Comment/Comments