“मैं मौके का इंतजार कर रहा था” प्लेयर ऑफ द मैच बने आकाश मढ़वाल ने खोला अपनी कामयाबी का राज, कही दिल छू लेने वाली बात


 Akash Madhwal: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) सीजन 16 में बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जॉयंट्स (LSG vs MI) को 81 रन से करारी हार दे दी है। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने क्वालीफायर टू में अपनी जगह बना ली है। मुंबई इंडियंस की जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज आकाश मढ़वाल (Akash Madhwal) जिन्होंने केवल 5 रन देकर 5 विकेट चटकाए। आकाश ने मैच के बाद अपनी इस सफलता का भी राज खोला है। बता दें कि आकाश पूरी तरह से युवा और अनुभवहीन क्रिकेटर हैं और प्ले ऑफ में इससे बेहतरीन प्रदर्शन अभी तक किसी भी खिलाड़ी का नहीं रहा।

प्लेयर ऑफ द मैच बने आकाश

आपको बताते चलें कि कल के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले आकाश मढ़वाल (Akash Madhwal) को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला। खिताब पाने के बाद आकाश ने कहा कि,

“मैं बहुत ज्यादा प्रेक्टिस कर रहा हूं और अपने मौके की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैंने भी कभी इंजीनियरिंग की है, क्रिकेट मेरा एक जुनून है तथा मैं तकरीबन 2018 से इसका इंतजार कर रहा हूं।”

आकाश मढ़वाल (Akash Madhwal) ने इस दौरान आगे कहा कि,“जब हम नेट्स में प्रेक्टिस करते हैं तो प्रबंधन हमें एक टारगेट देता है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास भी करते हैं। आने वाले मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करने की आशा है और चैंपियन के रूप में इस सीजन को समाप्त करना चाहते हैं। निकोलस पूरन का विकेट ही मेरे लिए आज का सबसे बेस्ट विकेट रहा।”

मैच में लिए 5 विकेट

गौरतलब है कि आकाश मढ़वाल (Akash Madhwal) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने स्पेल 3.3 ओवर फेंके और इसी के साथ 5 विकेट भी ले लिए। हैरानी की बात तो यह रही कि आकाश ने इस दौरान 5 ही रन दिए। आकाश ने मैच में लखनऊ के सबसे खतरनाक बल्लेबाज निकोलेस पूरन और आयुष बदोनी को आउट किया। इससे पहले मैच के शुरुआती ओवरों में उन्होंने सलामी बल्लेबाज प्रेरक मांकड़ को भी चलता किया था। जिसके बाद आखिर में रवि बिश्नोई और मोहसिन खान का विकेट लेकर आईपीएल में अपना पहला हाई फ़ाई पूरा किया।

0/Post a Comment/Comments