अपने परिवार के साथ बेहद ही आलिशान घर में रहते हैं हार्दिक पांड्या, जिम से लेकर स्विमिंग पूल तक है मौजूद, देखें तस्वीरें

 


भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के नए कप्तान हार्दिक इन दिनों एक बार फिर से बेहद चर्चाओं में है। इस खिलाड़ी ने अपनी कप्तानी में लगातार दूसरी बार गुजरात को फाइनल तक पहुंचा दिया है। अपनी शानदार बल्लेबाजी और कप्तानी शैली के लिए पहचाने जाने वाले हार्दिक की निजी जिंदगी भी बहुत रोचक रही है। आपको बता दें कि यह दमदार खिलाड़ी बेहद अलीशान जीवन बिताने में यकीन रखता है और यह उनके बंगले को देखकर पता चलता है। हाल ही में हार्दिक के घर के अंदर की कुछ लग्जरी तस्वीर सामने आई है जो उनके पेंटहाउस की है।

हार्दिक पांड्या रहते हैं इस लग्जरी पेंटहाउस में

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik pandya)के लग्जरी पेंटहाउस की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आई है। बड़ोदरा के वासना रोड के सोसाइटी में हार्दिक का यह लग्जरी पेंटहाउस मौजूद है। इस पेंटहाउस के अंदर जिम से लेकर थिएटर तक की सुविधा मौजूद है जिससे साफ पता चलता है कि हार्दिक कितनी लग्जरी जिंदगी जीना पसंद करते हैं। हार्दिक का यह लग्जरी बंगला चौथी मंजिल पर मौजूद है और यह लगभग 6000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। हार्दिक ने अपने इस बंगले का इंटीरियर दिल्ली के मशहूर आर्किटेक्ट से डिजाइन करवाया था।

हार्दिक पांड्या का लिविंग रूम है बेहद शानदार

भारतीय टीम के सीमित ओवरों के नए कप्तान हार्दिक का पेंटहाउस इन दिनों बेहद चर्चाओं में है। बात करें इस पेंटहाउस के अंदर बने लिविंग रूम की तब उसमे में मल्टी कलर के सोफे लगे हुए हैं जिसमें बैठकर हार्दिक(Hardik pandya) खूब समय बिताते हैं। इस बंगले के अंदर डाइनिंग रूम भी बहुत आलीशान नजर आ रहा है। इसमें येलो कलर की बहुत ही खूबसूरत कुर्सियां लगाई गई है जिसमें एक साथ ही 12 लोग बैठ कर खाना खा सकते हैं। यही नहीं डाइनिंग टेबल के ऊपर एक खूबसूरत झूमर भी लगा हुआ है। हार्दिक कितने बड़े एथलीट है यह बात सभी जानते हैं और इसी वजह से उन्होंने अपने इस पेंटहाउस में जिम भी बना रखा है।

हार्दिक पांड्या का बेडरूम लगता है बिल्कुल फाइव स्टार होटल

हार्दिक पांड्या (Hardik pandya)इतनी लग्जरी जिंदगी जीना पसंद करते हैं कि लोग उन्हें देखकर तारीफ करने लगे हैं। बात करें हार्दिक के बेडरूम की तो यह अंदर से देखने में बिल्कुल किसी फाइव स्टार होटल के जैसा नजर आता है। यही नहीं हार्दिक ने अपने इस लग्जरी बंगले में एक पर्सनल होम थिएटर भी लगवा रखा है जिसमें वह अपने परिवार के साथ बैठकर फिल्में और क्रिकेट देखना पसंद करते हैं। जिस किसी ने भी इस खिलाड़ी की इस लग्जरी लाइफ़स्टाइल को देखा है तब सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments