‘खाने के पैसे नहीं हैं और…’ पाकिस्तान ने एशिया कप को लेकर दिया ऐसा बयान की अपने ही देशवासियों से मिली गालियां


इस साल सितंबर में एशिया कप पाकिस्तान की मेजबानी में आयोजित होना है।

जारी आईपीएल के बाद भारतीय टीम 7 जून से इंग्लैंड के ओवल के मैदान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलना है। उसके बाद सितंबर में पाकिस्तान की मेजबानी में एशिया कप खेला जाना है, जिसके वन्यू के बारे में रोज नए-नए सनसनीखेज बयान देकर पीसीबी चैयरमैन आए दिन सुर्खिया बना रहे हैं। पिछले दिनों स्पोर्टस तक को पीसीबी चैयरमैन ने बताया था कि पाकिस्तान सुरक्षा कारणों की वजह से अहमदाबाद में भारत के खिलाफ वर्ल्डकप मुकाबला नहीं खेलेगा, शाम होते-होते नजम सेठी के सुर बदल गए थे। ऐसा ही कुछ एशिया कप की मेजबानी को लेकर बयान देकर नजम सेठी सुर्खियां बना रहे है।

एशिया कप के आयोजन को लेकर PCB चैयरमेन का चौंकाने वाला बयान

BCCI ने पहले ही एशिया कप में भाग लेने को लेकर भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरे से साफ इनकार कर दिया था। इसके बाद पाकिस्तान ने कुछ कदम पीछे हटाते हुए हाइब्रिड मॉडल का प्रस्ताव इंडियन क्रिकेट बोर्ड के सामने रखा था।इस मॉडल के तहत पाकिस्तान भारत को छोड़कर बाकी टीमों के साथ मुकाबले पाकिस्तान में ही खेलगा और भारत के साथ किसी न्यूट्रल जगह पर मुकाबला खेलेगा।

लेकिन BCCI ने हाइब्रिड मॉडल के प्रस्ताव को भी ठुकरा दिया है। इसके बाद अभी कुछ दिनों पहले ACC की बैठक हुई थी, लेकिन उसमें भी एशिया कप के वेन्यू पर कोई भी निर्णय नहीं लिया गया था। इन सबके बावजूद पाकिस्तान अभी भी अपनी जिद पर अड़ा हुआ है। पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन नजम सेठी भारतीय न्यूज चैनलों को खूब इन्टरव्यू देते नजर आ रहे हैं।

इसी बीच स्पोर्ट आवर के रोहित जुगलान ने को दिए इन्टरव्यू में नजम सेठी ने सनसनीखेज बयान देकर सुर्खियां बंटोर ली हैं। स्पोर्ट आवर के खेल पत्रकार राहुल ने नजम सेठी से एशिया कप के आयोजन को लेकर न्यूट्रल वेन्यू के तौर पर यूएई में ही खेल आयोजित कराने पर सवाल किया था। इसके जवाब में नजम सेठी ने हंसते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि यह होस्ट ही तय करेगा की न्यूट्रल वेन्यू कौन सी होगी। हम चाहे तो यूएई में खेलें या लंदन में यह हमारी मर्जी है। हालांकि नजम सेठी ने यह बात हंसते हुए मजाकिया अंदाज में की थी। लेकिन बावजूद इसके लोग बयान को लेकर पीसीबी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे।

यहां देखिए वायरल बयान पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments