स्मृति मंधाना कर रही है बॉलीवुड की मशहूर गायिका के भाई को डेट, बर्थडे पर सरेआम किया अपने प्यार का इजहार

Smriti mandhana:भारतीय पुरुषों की तरह ही महिला क्रिकेट भी पिछले कुछ समय में लगातार आगे की तरफ बढ़ता नजर आ रहा है। दरअसल महिला क्रिकेट में कुछ ऐसे खिलाड़ी आ गई हैं जो अपने शानदार प्रदर्शन से भारत का नाम रोशन कर रहे हैं। कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों में नाम शामिल होता है स्मृति मंधाना का। स्मृति ना सिर्फ अपने शानदार खेल की वजह से पहचानी जाती है बल्कि उनकी खूबसूरती के चर्चे भी दूसरे दिन सबके सामने होते रहते हैं। हाल ही में अब यह खूबसूरत खिलाड़ी अपने अफेयर की वजह से चर्चा में आ गई है।

स्मृति मंधाना के अफेयर की खबर आई सबके सामने

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक स्मृति मंधाना(Smriti mandhana) इन दिनों अपने अफेयर की वजह से चर्चाओं में आ गई है। दरअसल हाल ही में इस महिला खिलाड़ी को बॉलीवुड की मशहूर गायिका पलक मचल के भाई पलाश मचल के साथ में देखा गया है। सोशल मीडिया पर जैसे ही लोगों ने इन दोनों की तस्वीरों को एक साथ देखा है तब सभी लोग इन दोनों के अफेयर के कयास लगाने लगे हैं। दरअसल यह मौका था इस गायिका के भाई के जन्मदिन का और इस मौके पर स्मृति मंधाना ने इस तस्वीर को शेयर किया था।

स्मृति मंधाना ने पलाश मचल को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

भारत की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti mandhana)जो नेशनल क्रश के रूप में जानी जाती है इन दिनों अब वह खुद किसी और के प्यार में दीवानी नजर आ रही है। इस महिला खिलाड़ी ने पलाश मचल को जैसे ही जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं तब लोग उनकी तस्वीरों के ऊपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। कुछ लोगों का यह मानना है कि जरूर यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

उनके जन्मदिन के मौके पर स्मृति मंधाना ने लिखा “हैप्पी बर्थडे ट्रू मैन. आपका साल शानदार रहे.”। इन दोनों की नजदीकियों से साफ पता चल रहा था कि इन दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर रिश्ता है। यही वजह है कि अब लोग इन दोनों के अफेयर के कयास लगाने लगे हैं। हालांकि इस बात की अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

0/Post a Comment/Comments