शुभमन गिल का पत्ता हुआ साफ, पापा सचिन तेंदुलकर बेटी सारा के लिए सोशल मीडिया पर ढूंढ रहे हैं एक लड़का

 


Sachin Tendulkar : भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे महानतम खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी किसी न किसी कारण से वो हमेशा सुर्खियों में बने रहते है । सचिन तेंदुलकर इन दिनों आईपीएल सीजन 16 में मुंबई इंडियंस के कोचिंग स्टाफ के साथ नजर आए थे । इस समय सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के कारण सुर्खियो में बनी हुई है । सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने एक ऐसा स्टोरी डाला है जो इस समय काफी ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है ।

अच्छे लड़के के लिए मुंह मांगी रकम देने को तैयार सचिन तेंदुलकर का परिवार

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के एक इंस्टाग्राम स्टोरी के कारण इस समय काफी ज्यादा चर्चा में है। बता दे सचिन तेंदुलकर की एकलौती बेटी के लिए सचिन तेंदुलकर का परिवार इस समय एक लड़का खोज रहा है जो सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम स्टोरी से साफ साफ पता चल रहा है । सारा तेंदुलकर के इस इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर कई उनके चाहने वालों का दिल टूट सकता है । सारा तेंदुलकर ने इस स्टोरी में लड़के को मुंह मांगी कीमत देने की भी बात कही है ।

अच्छे फोटोग्राफर के तलाश में सारा तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती है और लगातार अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर नए नए फोटोज विडियोज डालते रहती है । इसी कारण उन्हे इस समय अपने प्यारी प्यारी फोटोज और विडियो लेने के लिए एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर की जरूरत है जिसका उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया हैं। अगर कोई अच्छे फोटोग्राफर मिलते है तो उन्हे सचिन तेंदुलकर की बेटी मुंह मांगी कीमत देने को भी तैयार है ।

शुभमन गिल के साथ जुड़े थे सारा का नाम

आईपीएल सीजन 16 में ऑरेंज कैप और मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर ऑफ द सीजन का अवॉर्ड जीतने वाले शुभमन गिल का नाम पिछले कुछ समय से सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा है लेकिन दोनो को कभी भी एक साथ नहीं देखा गया है लेकिन दोनो एक दूसरे के फोटो पसंद करते हुए नजर आए है । एक मैच के दौरान मैदान पर मौजूद दर्शक भी शुभमन और सारा का नाम साथ में ले रहे थे ।

0/Post a Comment/Comments