विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के मौके पर शेयर की उनकी बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर वायरल

 


15 साल पहले ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 1 मई 2023 को अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास अवसर पर उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने खूब सारा प्यार उड़ेला है। कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी बीवी की सात अनदेखी फोटोज साझा किया हैं, जो की पूरे इंटरनेट पर अब छाई हुई हैं। इसी के साथ विराट कोहली ने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है। असल में क्रिकेट और बॉलीवुड तो दूर पूरी दुनिया में सिलेब्स को लेकर यही जोड़ी सबसे बेस्ट जोड़ी है, जो की अभी तक बनी हुई है।

कोहली ने पत्नी को दिया ये गिफ्ट

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा को बर्थडे विश करते हुए एक कमाल की पोस्ट शेयर की, जिसमें कोहली ने लिखा, ‘अच्छे और बुरे हर वक्त में, आपके हर क्यूट पागलपन से मुझे ज्यादा प्यार है। हैप्पी बर्थडे मई एवरीथिंग अनुष्का।’ इसके साथ कोहली ने दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं। वैसे तो कोहली की हर फोटो वायरल हो जाती है, लेकिन उन सब से ज्यादा ही फैंस को प्रभावित कर रही है।

वहीं अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा की गई इस खूबसूरत और प्यार भरी पोस्ट पर अनुष्का शर्मा ने भी रिप्लाई किया है। शर्मा ने रिप्लाई में दिल, इनफिनिटी (हमेशा) और फैमिली वाला इमोजी बनाया है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने काफी वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद वर्ष 2017 में इटली में शादी की। दोनों की एक बेटी है, बेटी नाम वामिका है।

अयोध्या में हुआ है जन्म

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 में अयोध्या नगरी में हुआ था। उन्होंने बतौर मॉडल ही अपने करियर की शुरुआत की थी। फिर इसके बाद शर्मा को शाहरुख खान के साथ पहली मूवी मिली, जो वर्ष 2008 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने ‘जब तक है जान’, ‘बैंड बाजा बारात’, ‘एनएच10’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ सहित कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया। अभी उनके पास एक कन्नड़ मूवी भी है। वहीं हाल ही में कोहली और शर्मा आशीर्वाद मांगने मंदिर भी पहुंचे थे।

0/Post a Comment/Comments