भारत के पूर्व विश्वविजेता खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को कहां नो-हिट शर्मा, बोले इसको तो मैं भगा देता

 


Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में आईपीएल का 49वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रोहित शर्मा की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। यह मुकाबला रोहित शर्मा के लिए बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हुआ। दरअसल इस मुकाबले में ना ही उनकी कप्तानी अच्छे से चल सकी और ना ही उनकी बल्लेबाजी। सिर्फ 3 गेंदों में बिना खाता खोले ही हिटमैन इस मुकाबले में आउट हो गए। इस पूरे आईपीएल में उनका फॉर्म बहुत ही खराब रहा है। हाल ही में अब उनके खराब फॉर्म के ऊपर कृष्णमाचारी श्रीकांत ने एक बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा का खराब फॉर्म है जारी

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)इस पूरे आईपीएल में लय में नजर नहीं आए हैं। आईपीएल में ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में भी रोहित शर्मा रन बनाने के लिए काफी संघर्ष करते नजर आए हैं। रोहित शर्मा के इसी लचर प्रदर्शन के कारण कृष्णमाचारी श्रीकांत (Krish Srikkanth) ने एक बयान दिया है। इस खिलाड़ी ने रोहित शर्मा के बारे में जो बात कही है वह बयान बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। खुद रोहित शर्मा जब श्रीकांत के इस बयान को सुनेंगे तब उन्हें यह सुनकर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा।

रोहित को अपनी टीम में शामिल नहीं करेंगे श्रीकांत

रोहित शर्मा के खराब प्रदर्शन के ऊपर हाल ही में भारत के पूर्व खिलाड़ी कृष्णमाचारी श्रीकांत का बड़ा बयान आया है। जैसे ही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ यह खिलाड़ी बिना खाता खोले आउट हुआ है उसके बाद ही श्रीकांत ने यह बड़ा बयान दिया है। श्रीकांत ने अपने बयान में कहा कि “रोहित शर्मा को अपना नाम नो हिट शर्मा रख लेना चाहिए” उन्होंने आगे कहा कि “अगर मुंबई इंडियंस के कप्तान वह होते तब रोहित शर्मा को वह अपनी टीम में भी शामिल नहीं करते”। यह पहला मौका नहीं है जब श्रीकांत ने भारत के किसी खिलाड़ी पर इस तरह की उंगली उठाई है। श्रीकांत के इस बयान के बाद अब देखना यह है कि हिटमैन (Rohit Sharma)अपने पुराने अवतार में आकर बल्ले से इस दिग्गज को जवाब देते हैं या नहीं क्योंकि लंबे वक्त से रोहित को एक बड़ी पारी की दरकार है।

0/Post a Comment/Comments