एमएस धोनी के इस खिलाड़ी ने देश को दिया धोखा, हिंदू होते हुए मुस्लिम लड़की से रचाई शादी


चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस आईपीएल में पांचवीं बार ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही है। चेन्नई कि जीत में उसके सभी खिलाड़ियों ने अहम योगदान दिया है। इस पूरे समारोह में चेन्नई के लिए एक से बढ़कर एक ऐसे मैच विनर खिलाड़ी आए जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से अपनी टीम को दिलाई। कुछ उन्ही खिलाड़ियों में से एक है शिवम दुबे जो मध्यक्रम में शानदार बल्लेबाजी करते नजर आते है। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले शिवम दुबे अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी खूब चर्चा में रहते हैं क्योंकि उन्होंने दूसरे धर्म की लड़की के साथ शादी की थी।

शिवम दुबे ने अंजुम खान के साथ की है शादी

चेन्नई सुपर किंग्स के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे इन दिनों आईपीएल की ट्रॉफी जीत कर बेहद खुश हैं। चेन्नई में शामिल होने के पहले यह खिलाड़ी आरसीबी की तरफ से भी खेल चुका है। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले शिवम दुबे (Shivam dube)2021 में तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने दूसरे धर्म की लड़की के साथ शादी कर ली थी। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने वाली हसीना अंजुम खान के साथ शिवम दुबे ने 2021 में शादी की थी। शिवम दुबे से मुलाकात के पहले अंजुम को एक मॉडल बनना था लेकिन आज वह एक खूबसूरत हाउसवाइफ की भूमिका निभा रही।

हिंदू और मुस्लिम रिवाज के साथ दोनों ने की थी एक दूसरे के साथ शादी

चेन्नई सुपर किंग्स के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी शिवम दुबे(Shivam dube) इस आईपीएल में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। फाइनल मुकाबले में भी जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे तब इस दौरान मैदान में उनकी खूबसूरत पत्नी मौजूद थी। ट्रॉफी जीतने के बाद यह खिलाड़ी अपनी पत्नी के साथ तस्वीर भी शेयर करता नजर आया जिसमें लोगों को इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आई। आपको बता दे की शुरुआत में तो इन दोनों की शादी के खिलाफ हर कोई था लेकिन इनकी जिद के आगे परिवार वालों को भी झुकना पड़ा। जिसके बाद हिंदू और मुस्लिम दोनों रिवाजो के साथ शिवम दुबे ने 16 जुलाई 2021 को अंजुम खान के साथ शादी कर ली इसके बाद से यह दोनों बहुत खूबसूरत जीवन बिता रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments