अब्दुल समद ने कर दिया कमाल, आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर दिला दी हैदराबाद को करिश्माई जीत

 


राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे हैं आईपीएल 2023 के 52वे मुक़ाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने करिश्माई अंदाज में जीत दर्ज करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम को 4 विकेट से हरा दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने 215 रनों का लक्ष्य था। जवाब में अंतिम गेंद पर जीत के लिए 4 रनों की आवश्यकता थी और जम्मू कश्मीर के धाकड़ बल्लेबाज अब्दुल समद ने संदीप शर्मा की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर से अभिषेक शर्मा ने 34 गेंदों में 55 राहुल त्रिपाठी ने 29 गेंदों में 47, ग्लेन फिलिप्स ने 7 गेंदों में 25,हेनरी क्लासेन ने 12 गेंदों में 26 रनों की पारी खेली। और अब्दुल समद ने अंत में मात्र 7 गेंदों में 17 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

राजस्थान रॉयल्स की टीम की ओर से इस मुकाबले में यूज़वेंद्र चहल ने 4 ओवर में 29 रन देकर चार सफलता हासिल की। उनकी वजह से ही कहीं ना कहीं इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम जीत की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही थी। लेकिन उसके बाद फिलिप्स और समद ने हैदराबाद के लिए जीत लिख दी।

0/Post a Comment/Comments