” उनसे नफरत करने वाला कोई शैतान ही होगा…” हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी के लिए जाहिर किया अपना प्यार, कही ये बात

 


Hardik Pandya: चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली गुजरात टाइटंस के बाद दूसरी टीम बनी। इन दोनों के बीच क्वालिफायर-1 23 मई को खेला जाएगा। एमएस धोनी (MS Dhoni) का यह आखिरी आईपीएल हो सकता है। ऐसे में पूरी सीएसके की टीम उन्हें आखिरी बार ट्रॉफी जिताने के लिए पूरी जान लगाएगी। बता दें कि धोनी ने अपनी बेहतरीन कप्तानी की बदौलत सीएसके को चार बार आईपीएल चैंपियन बनाया है। इसी बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी और गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने माही की जमकर तारीफ की है।

“मैं हमेशा एमएस धोनी का प्रशंसक रहूंगा”

एमएस धोनी रिटायरमेंट ले या न लें, एक बात तो तय है कि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आएगी। फैंस के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है। तभी तो आईपीएल 16 में सीएसके जिस भी मैदान पर खेलने गई है, फैंस ने भारी संख्या में वहां पहुंचकर धोनी का समर्थन किया है। उन्होंने सीएसके के लिए अपना अहम योगदान दिया है जिसको लेकर सीएसके के फैंस उनको बहुत चाहते हैं। इसी बीच धोनी के दोस्त और गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) धोनी की जमकर प्रशंसा करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान माही को लेकर कहा,

“मैं हमेशा एमएस धोनी का प्रशंसक रहूंगा। वह मेरे लिए एक प्रिय मित्र और भाई हैं। एमएस जैसे किसी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनने की जरूरत है।”

आखिरी आईपीएल हो सकता है

आईपीएल का 16वां सीजन महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। अपनी कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में सीएसके को चार बार 2010,2011,2018,2021 खिताब जिता चुके हैं। बता दें कि आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में बतौर कप्तान 129 मैचों में टीम को जीत दिलाई है। बतौर कप्तान उनके जीत का प्रतिशत 58.37 रहा है। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। इसके बाद से वह सिर्फ आईपीएल खेलते हुए दिखे हैं।

0/Post a Comment/Comments