शुभमन गिल ने शर्टलेस होकर सिक्स पैक एब्स से इंटरनेट पर लगाई आग, तो खुश हुई सारा तेंदुलकर ने ऐसे दिया रिएक्शन!

Shubman Gill: गुजरात टाइटंस के स्टार युवा क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने पिछले दिनों रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए आखिरी लीग मैच में शानदार शतक जड़ा। बता दें कि यह इस सीजन उनका दूसरा शतक था। उनकी इस पारी ने दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के शतक को भी फीका कर दिया। गिल की इस पारी के बाद पूरी दुनिया ने उनकी प्रतिभा का लोहा माना। इसी बीच वह मैदान के बाहर भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कारण है, उनके द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई एक बेहद हॉट तस्वीर। इस तस्वीर में वह शर्टलेस हैं। फैंस मगर इस तस्वीर के साथ सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का नाम जोड़ रहे हैं। आइए जानें क्यों…

RCB के खिलाफ ठोका सीजन का दूसरा शतक

गुजरात टाइटंस ने बीते दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को न केवल पराजित किया बल्कि अंतिम चार में जाने की उनकी उम्मीदों को भी तोड़ दिया। आरसीबी ने विराट कोहली के शतक के साथ अच्छा फाइट किया मगर शुभमन गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए मैच को उनसे दूर कर दिया। बड़े लक्ष्य को चेज करते हुए गिल ने धैर्यपूर्वक बल्लेबाजी की और जब जरूरत पड़ी तब तेज गति से रन भी बनाए। उन्होंने केवल 52 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और आठ गगनचुंबी छक्कों की मदद से 104 रन ठोके। उनकी इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया।

गिल और सारा का नाम फिर आया एक साथ

शुभमन गिल मैदान पर अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए तो जाने जाते ही हैं, पर मैदान के बाहर भी वह अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों बटोरते हुए नजर आते हैं। उनका नाम कभी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ तो कभी बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ जुड़ता है। गौरतलब है कि गिल को इन दोनों के साथ कभी लंच करते तो कभी साथ में कॉफी पीते देखा गया है। हालांकि उन्होंने कभी इसका खुलासा नहीं किया कि वह आखिर किसको डेट कर रहे हैं।

इसी बीच वह एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल बीते दिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वह शर्टलेस हैं। जैसे ही उन्होंने यह फोटो पोस्ट की वैसे ही फैंस तरह-तरह के कमेंट कर उनकी और सारा की खिंचाई करने लगे। एक फैन ने लिखा- “आज तो सारा भाभी के मजे हैं”, वहीं एक ने लिखा-“अब तो सचिन सर को बेटी का हाथ देना ही होगा”, एक अन्य यूजर ने लिखा-“सारा इसे देख पागल न हो जाए”

यहां देखें पोस्ट:

शानदार रहा है आईपीएल 16 में उनका प्रदर्शन

शुभमन गिल के लिए इस साल का आईपीएल बेहद शानदार गुजरा है। उन्होंने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट के अपने फॉर्म को आईपीएल में भी बरकरार रखा और रनों का अंबार खड़ा किया। जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अब तक 14 मुकाबलों में 56.66 की औसत से 680 रन बनाए हैं जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 152.46 का रहा है। इसमें दो शतक शामिल हैं। ऑरेंज कैप की रेस में वह फाफ डुप्लेसिस के बाद दूसरे नंबर पर हैं। हालांकि फाफ की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है और गुजरात अभी कम से कम दो मुकाबले और खेलेगी। ऐसे में गिल के पास ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाने का पूरा-पूरा मौका है।

0/Post a Comment/Comments