भुवनेश्वर कुमार के नाम दर्ज हुआ सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, अगर टीम को जितना हैं तो उनके हाथ में बल्ला ना दें

 


Bhuvneshwar Kumar : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इस समय आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे है । सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कल आईपीएल सीजन 16 का मैच खेला गया जिसमें भुवनेश्वर कुमार के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया । एक ऐसा रिकॉर्ड जो भुवनेश्वर कुमार और सनराइजर्स हैदराबाद दोनो ही बिल्कुल भी पसंद नही करेगी । आइए जानते है आखिर क्या रिकॉर्ड भुवनेश्वर कुमार ने अपने नाम कर लिया ..

कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथो 5 रनो से मिली हार

हम सबसे पहले कल के मुकाबले के बारे में बात करते है , कल खेले गए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को एक रोमांचक मुकाबले में 5 रनो से हार का सामना करना पड़ा । बता दे 172 रनो के लक्ष्य का पीछा कर रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 166 रन ही बना पाई । आखिरी ओवर में 9 रनो की टीम को जरूरत थी लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केवल 3 रन ही बना पाए और जिसके कारण सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा ।

Bhuvneshwar Kumar के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के नाम इस हार के साथ एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया । ये रिकॉर्ड उनके गेंद से नही बल्कि बल्ले के कारण दर्ज हुआ है । दरअसल बात ये है कि इस सीजन में भुवनेश्वर कुमार ने जब भी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बल्लेबाजी की है उन्हे हार का सामना ही करना पड़ा और ये पहला सीजन नही है इससे पहले भी कई सीजन में ऐसे देखने को मिला है जिसमें भुवनेश्वर कुमार बल्लेबाजी करने आते है उसमे सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा है । भुवनेश्वर कुमार ने कल भी 5 गेंद में 5 रनो की नाबाद पारी खेली ।

34वी बार मिली सनराइजर्स हैदराबाद को हार

बता दे कल खेले गए मुकाबले में 34वी बार थी जब भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) लक्ष्य का पीछा करने समय बल्लेबाजी करने उतरे । इन 34 बार में एक बार भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जीत हासिल नहीं कर पाई । पिछले 33 बार से सबक न लेकर सनराइजर्स हैदराबाद ने फिर एक बार उन्हे बल्लेबाजी करने भेज दिया । भुवनेश्वर कुमार का गेंद से भी इस सीजन उतना खास नही रहा है। उन्होंने इस सीजन के 9 मैचों केवल 8 विकेट हासिल करने में ही सफल रहे है ।

0/Post a Comment/Comments