“भाई इतना गंदा खेलेगा तो कामेंट्री तक नहीं देंगे” दिनेश कार्तिक पर जमकर बरसे फैंस

LSG vs RCB: आईपीएल 2023 के 43 वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ चुकी है। 

बैंगलोर अपना आखिरी मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार गई थी। विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के अलावा, RCB का मिडल ऑर्डर पूरे सीजन में खामोश रहा है। यह टीम के लिए एक बड़ी चिंता का विषय रही जो हर मैच में उन्हें तंग करती है। जब भी कोहली, फाफ और मैक्सवेल रन बनाने में नाकाम होते हैं उसके बाद टीम हमेशा से रनों के लिए संघर्ष ही करती है। आज के मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। 

LSG vs RCB: बैंगलोर ने मात्र 126 रन बनाए

मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन बारिश और गीले पिच के कारण बल्लेबाजों को शुरुआत से ही रन बनाने में मुश्किले हुई। RCB ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोए और मात्र 126 रन बनाने में कामयाब हो पाई। RCB की शुरुआत बेहद ही शानदार रही थी, दोनों सलामी बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी देखने को मिली। लेकिन विराट कोहली रवि बिश्नोई की गेंद पर आगे बढ़कर मारने के प्रयास में आउट हुए। उन्हें निकोलस पूरन ने स्टंप आउट कर पवेलियन भेजा। कोहली 30 गेंदों में मात्र 3 चौके लगाकर 31 रन ही बना पाए। उसके बाद टीम के लिए सबसे ज्यादा रन फाफ डु प्लेसिस ने बनाया, वह 40 गेंदों में 44 रन बनाकर आउट हुए।

इन दोनों सलामी बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दो अंकों के स्कोर तक भी नहीं पहुंच सका। मात्र दिनेश कार्तिक ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने 11 गेंदों में 16 रनों की पारी खेली लेकिन वह भी बुरी तरह रन आउट हुए। दिनेश कार्तिक के लिए  पिछला आईपीएल सीजन बेहद ही शानदार रहा था और उन्हें इसकी वजह से टीम इंडिया में वापसी करने का मौका भी मिला था। लेकिन इस सीजन कार्तिक बेहद ही खराब फॉर्म में हैं। ऐसे में फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दिनेश कार्तिक को वापस से कमेंटेटर ही रहना चाहिए, वरना ऐसा खराब क्रिकेट खेलते देख आईपीएल प्रबंधन उन्हें वो काम भी नहीं देगी।

LSG vs RCB: आइए देखें फैंस का रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments